होम / Delhi Weather: दिल्ली में बारिश से मिलेगी राहत या गर्मी करेगी परेशान, जानिए IMD की लेटेस्ट अपडेट

Delhi Weather: दिल्ली में बारिश से मिलेगी राहत या गर्मी करेगी परेशान, जानिए IMD की लेटेस्ट अपडेट

• LAST UPDATED : August 11, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Weather: दिल्ली में पिछले तीन-चार दिनों से बारिश जारी है। शनिवार को राजधानी दिल्ली में हल्की से मध्यम बारिश हुई, जिसके बाद सड़कों पर जलभराव हो गया। जिससे यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं, आने वाले दिनों में दिल्ली-एनसीआर में बारिश का सिलसिला जारी रहने वाला है। इससे तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।

पूरे सप्ताह बारिश की संभावना

रविवार को दिल्ली में बादलों की आवाजाही जारी रहेगी। इस दौरान गरज के साथ मध्यम बारिश की संभावना है। जिसके लिए मौसम विभाग की ओर से येलो अलर्ट भी जारी किया गया है। दिल्ली में न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। 12 और 13 अगस्त को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और इस दौरान हल्की बारिश की भी संभावना है। 14 अगस्त को मध्यम स्तर की बारिश देखने को मिल सकती है। वहीं, 15 और 16 अगस्त को गरज के साथ बारिश की बौछारें पड़ सकती हैं। इस दौरान न्यूनतम तापमान 25 से 27 डिग्री के बीच रह सकता है। वहीं, अधिकतम तापमान 34 डिग्री के आसपास रहने का अनुमान है।

ये भी पढ़े: Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो फिर बना जंग का अखाड़ा, 2 यात्रियों में जमकर हुई मारपीट

रविवार को दिल्ली में होगी बारिश

दिल्ली में नजफाबाद, पालम, आईजीआई एयरपोर्ट, महिपालपुर, वसंत कुंज, महरौली, आरके पुरम, जनकपुरी, घौला कुआं, एम्स समेत कई अन्य इलाकों में अच्छी बारिश हुई है। आईएमडी ने दिल्ली एनसीआर के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। रविवार को दिल्ली में गरज के साथ बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार को अधिकतम तापमान 32 और न्यूनतम तापमान 26 रहने का अनुमान है। शनिवार को राजधानी के कई इलाकों में बारिश हुई, जिससे यातायात बाधित हुआ और कई जगहों पर जलभराव हो गया।

ये भी पढ़े: Manish Sisodiya Bail: जेल से बाहर आने के बाद सिसोदिया ने पार्टी को किया संबोधित, बोले- ‘भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox