Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi: कौन था 'ठंडा पानी' जिसकी चाकू मारकर की गई हत्या?

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके से मर्डर की घटना सामने आयी है। इस घटना में एक युवक की चाकू से मारकर हत्या कर दी गई। उसकी पहचान ‘ठंडा पानी’ के नाम से थी। पुलिस ने बताया कि उस पर कई अपराधिक मामले दर्ज थे। वर्तमान में उसकी मौत के मामले में केस दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश जारी है। इस घटना से लोगों में डरावनी माहौल फैल गया है। उसे लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी हालत नाजुक थी, और बाद में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि इसी इलाके में दो और लोगों को भी चाकू से घायल किया गया था इस घटना में पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति वहां भर्ती हुआ था और बाद में उसकी मौत हो गई। वह तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और अधिक जानकारी जुटा रहे हैं। दोपहर में दो और लोगों को यहां भर्ती कराया गया था, जो कि घायल हो गए थे।

Delhi: पूर्वी दिल्ली में भी हुआ था डबल मर्डर

इसके अलावा, पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक और मामला सामने आया था, जहां एक आदमी ने अपनी पत्नी और साले की हत्या की थी। उसके बाद वह फरार हो गया था, लेकिन बाद में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था।पुलिस के अनुसार, 17 अप्रैल की सुबह 10:15 बजे शकरपुर से एक झगड़े की कॉल आई थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंचने पर मकान की दूसरी मंजिल पर वे दो शव मिले, और वहां खून फैला हुआ था। शवों की पहचान श्रेयांश की पत्नी कमलेश और उसके भाई के रूप में की गई।

पुलिस के मुताबिक, श्रेयांश पहले एक आईटी कंपनी में काम करता था, लेकिन अब वह बेरोजगार था। पुलिस को आशंका है कि झगड़े के बाद श्रेयांश ने अपनी 29 साल की पत्नी और 18 साल के भाई को चाकू से मार डाला और फिर फरार हो गया। वर्तमान में पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular