Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली: शिशु तस्करी के आरोप में आईजीआई एयरपोर्ट से महिला गिरफ्तार

पुलिस ने बताया है कि उसे इसकी जानकारी किसी एक अज्ञात महिला ने दी है। जिसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई कर एक संदिग्ध महिला को एयरपोर्ट को गिरफ्तार किया है।

इंडिया न्यूज, Child trafficking in delhi: आईजीआई एयरपोर्ट थाने को मिली सूचना के बाद पुलिस ने एक महिला को शिशु की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि उसे इसकी जानकारी किसी एक अज्ञात महिला ने दी है। जिसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई कर एक संदिग्ध महिला को एयरपोर्ट को गिरफ्तार किया है।

पुलिस में मुताबिक आरोपी महिला ने नवजात की तस्करी की बात को स्वीकार किया है और कहा है कि वह यह सब बच्चे की मां के कहने के बाद कर रही थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला नवजात को हैदराबाद ले जा रही थी जहां वह उस बच्चे को बेच देती।

महिला के बयान के बाद पुलिस नवजात की मां के पास पहुंची। नवजात की मां ने आरोपी महिला के बयानों से साफ इनकार किया है। और उसने महिला पर नवजात को चुराने का आरोप भी लगाया है। पुलिस के अनुसार, नवजात की मां सागरपुर इलाके में रहती है।

मामला को स्पष्ठ करने के लिए पुलिस उस अज्ञात महिला की तलाश में जुटी है जिसनें उसे इसके बारे में जानकारी दी है। पुलिस का मानना है कि इस पूरे प्रकरण में उस महिला के बयान की अहम भूमिका होगी, जिसने तस्करी से जुड़े मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस टर्मिनल 3 पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालकर यह पता करने में जुटी है कि आरोपित महिला एयरपोर्ट पर किसके साथ आई थी।

क्या शिशु की मां इसके साथ थी? पुलिस सागरपुर इलाके में भी सीसीटीवी फुटेज खंगालने की बात कह रही है। साथ ही शिशु के जन्म से जुड़े दस्तावेज भी पुलिस खंगाल रही है। पुलिस ने कहा है कि जल्द की आरोपी की गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular