Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi : अपने ही घर में महिला ने दिया लूट को अंजाम...

Delhi : अपने ही घर में महिला ने दिया लूट को अंजाम ! जानें वजह

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi : पुलिस ने कहा कि दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक 31 वर्षीय महिला बुर्का पहनकर अपनी मां के घर में घुस गई और लाखों रुपये के आभूषण और नकदी चुरा ली। रिपोर्ट के अनुसार, 30 जनवरी को, कमलेश नाम की एक महिला ने दिल्ली के उत्तम नगर में सेवक पार्क स्थित अपने घर में डकैती के बारे में पुलिस से संपर्क किया।

अपनी शिकायत में, महिला ने दावा किया कि 30 जनवरी को दोपहर 2 बजे से 2:30 बजे के बीच उनके घर से लाखों रुपये के सोने और चांदी के आभूषण और ₹ 25,000 नकद चोरी हो गए। पुलिस ने एक समस्या शुरू की, लेकिन जबरन प्रवेश का कोई संकेत नहीं मिला – मुख्य दरवाजे और अलमारी पर ताले बरकरार पाए गए।

CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

इसके बाद टीम ने इलाके के CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली और बुर्का पहने एक महिला को संदिग्ध रूप से घर में प्रवेश करते देखा। पुलिस ने जांच के बाद कमलेश की बड़ी बेटी 31 वर्षीय श्वेता को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसने इस चोरी की योजना इसलिए बनाई क्योंकि उसकी मां उसकी छोटी बहन से अधिक प्यार करती थी। उन्होंने कहा, ईर्ष्या और नफरत की भावनाएं उन पर हावी हो गईं और उन पर कुछ कर्ज भी था।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

श्वेता ने पुलिस को बताया कि उसने अपना बकाया चुकाने के लिए यह विस्तृत योजना बनाई थी। उसने बताया कि उसने जो आभूषण चुराए उनमें से कुछ उसके थे, जिन्हें उसने अपनी मां से रखने के लिए कहा था, जबकि बाकी आभूषण उसकी मां ने उसकी बहन की शादी के लिए बनाए थे।

पुलिस ने बताया कि फिर उसने खुलासा किया कि कैसे वह धीरे-धीरे डकैती वाले दिन तक तैयार हुई। पुलिस के अनुसार, योजना को अंजाम देने के लिए श्वेता पहली बार जनवरी में अपनी मां के घर से बाहर चली गई। कुछ दिनों तक, कमलेश ने अपनी बड़ी बेटी को उसके नए घर की व्यवस्था करने में मदद की। छोटी बेटी के काम पर जाने के बाद वह श्वेता के पास आती थी। इसी का फायदा श्वेता ने उठाया। लूट के दिन श्वेता ने सबसे पहले अपनी मां के घर की चाबियां चुराईं और सब्जी खरीदने के बहाने अपने नए घर से बाहर निकलीं।

ये भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular