होम / दिल्ली: महिला की उसके लिव-इन पार्टनर ने गला घोंटकर की हत्या, शव को 12 किमी दूर फेंका

दिल्ली: महिला की उसके लिव-इन पार्टनर ने गला घोंटकर की हत्या, शव को 12 किमी दूर फेंका

• LAST UPDATED : April 21, 2023

(इंडिया न्यूज) Woman strangled to death by her live-in partner:पूर्वोत्तर दिल्ली में एक 25 वर्षीय महिला की उसके लिव-इन पार्टनर ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके शव को 12 किलोमीटर दूर एक घर के बाहर फेंक दिया।

घटना के बारे में 12 अप्रैल को देर रात पुलिस को घर के बाहर एक शव मिलने की सूचना मिली। पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने कहा कि महिला के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए और बाद में इसे पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मौत का कारण गला घोंटना पाया।

शादी करने के इनकार कर रहा था आरोपी

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला, जिसका नाम रोहिना बताया गया है वह अपने पुरुष साथी विनीत के करीब 4 सालों से लिव-इन में रह रहा था। और महिला उस पर शादी का दबाव बना रही थी। पुलिस को संदेह है कि 12 अप्रैल को दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उस व्यक्ति ने रोहिना की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद घटना की शाम को विनीत ने अपने दोस्त को शव ठिकाने लगाने के लिए बुलाया और करीब 12 किमी दूर एक घर के समीप शव को फेंक दिया। बाद में पुलिस ने बताया है कि आरोपी की बहन भी शव को ठिकाने के समय उसके साथ था।

आरोपी की बहन भी शव ठिकाने लगाने में थी साथ 

पुलिस ने कहा है कि घटना की जांच के लिए 50 से अधिक पुलिस की एक टीम ने आसपास के इलाके में निगरानी फुटेज को खंगाला है, जहां एक बाइक पर महिला के शव के साथ दो व्यक्ति देखे गए। पुलिस ने कम से कम 12 से 13 किलोमीटर दूर सीसीटीवी फुटेज के जरिए उनकी बाइक का पता लगाया। वीडियो में एक शख्स महिला की लाश को कंधे पर उठाए हुए था और उसके पीछे उसकी बहन पारुल चल रही थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी की बहन ने अपने दुपट्टे से शव को छिपाने में दोनों की मदद की।

पुलिस ने कहा कि पारुल ने अपराध में एक सहयोगी होने की बात कबूल की। विनीत और उसके दोस्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस के अनुसार, विनीत और उसके पिता उत्तर प्रदेश के बागपत में 2019 के एक हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। आरोपी पिछले साल नवंबर से जमानत पर बाहर था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox