Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Wrestler protest: यौन उत्पीड़न केस के मामले में कोर्ट में पेश...
India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Wrestler protest: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दे कि आज भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंच गए है। आज दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में महिला पहलवानों के यौन शोषण में सुनवाई होनी है। बता दे कि इससे पहले के सुनवाई में बृजभूषण शरण सिंह के केस पर सुनवाई को रद्द कर दिया गया था यानी की इस मामले को खारिज कर दिया गया था।

सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष व शिकायतकर्ता के वकीलों ने जमानत पर आपत्ति नहीं जताई बल्कि जमानत देते हुए शर्ते लगाने का आग्रह किया था। बता दे कि आज भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंच गए है। बता दे कि इस केस में फिर से सुनवाई को टाल दिया गया है। अब यह सुनवाई टाल कर 23 सितंबर को कर दिया गया है।

पहले भी रद्द की सुनवाई

सुनवाई के दौरान पीड़ितों के वकील ने जमानत दिए जाने को लेकर विरोध किया। उन्होंने कहा कि सांसद राजनीतिक रूप से ताकतवर हैं और वह गवाहों को प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं लिहाजा उनको जमानत नहीं दी जानी चाहिए। इसके पहले दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा कि वह न तो जमानत का विरोध और न ही उसका सपोर्ट कर रही है। कोर्ट ने 18 जुलाई को बृजभूषण और संघ सेक्रेटरी विनोद तोमर को 2 दिन की अंतरिम जमानत दी थी।

 

इसे भी पढ़े:IND vs BAN: भारत को 6 रन से हराकर बांग्लादेश ने दर्ज की ऐतिहासिक जीत, एशिया कप में 11 साल बाद इंडिया से दर्ज…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular