Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi: नौकरी के लिए दिल्ली आया युवक, लुटेरों ने ले ली जान

Delhi: नौकरी के लिए दिल्ली आया युवक, लुटेरों ने ले ली जान

India News(इंडिया न्यूज़),Delhi : काम की तलाश में यूपी से दिल्ली आए युवक को नांगलोई इलाके में लुटेरों ने लुटपाट के दौरान चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में रविवार को पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार, 1 फरवरी को पुलिस को एक कॉल आई। जिसमें बताया कि कुछ लोगों ने लूटने की कोशिश में एक व्यक्ति को चाकू मार दिया। हालांकि, घटना के तुरंत बाद घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के औरैया के मूल निवासी विवेक कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने यह भी बताया कि विवेक काम की तलाश में दिल्ली आया था। उनके पिता और बड़े भाई किसानी का काम करते हैं। उसके रिश्तेदार निहाल विहार में रहते हैं। युवक अपने चचेरे भाई के साथ सेल्समैन के रूप में काम शुरू करने की योजना बना रहे थे। उससे पहले लूटपाट की घटना में विवेक की जान चली गई।

मामले में, पुलिस ने IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस जब्त किये ये सामान

पुलिस ने जानकारी दी है कि ‘हमने 3 लड़कों पर ध्यान केंद्रित किया और उन्हें पकड़ लिया। आरोपियों के कब्जे से खून से सना चाकू बरामद किया है। साथ ही अपराध में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल और लूटा हुआ बैग बरामद किया गया है।

ये भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular