Monday, July 8, 2024
HomeDelhiदिल्ली: गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद युवक की हत्या, आरोपी सहित 2 नाबालिग...

इंडिया न्यूज, Delhi crime news: दक्षिण-पूर्व दिल्ली के जाकिर नगर इलाके में एक लड़की को लेकर हुए झगड़े में कथित तौर पर एक व्यक्ति की हत्या करने और चार अन्य को घायल करने के आरोप में 22 साल के एक युवक सहित दो नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान जामिया नगर निवासी ताबिश उर्फ ​​दानिश के रूप में हुई है।

 

पुुलिस के एक अधिकारी ने कहा,”मोहम्मद अफ़ज़ल के बयान पर शनिवार को एक मामला दर्ज किया गया था, जिसने कहा था कि उसके एक दोस्त अदीब की एक प्रेमिका थी, जो पहले 16 साल के एक लड़के के साथ संबंध में थी और उसने(लड़के) ने अदीब(प्रेमिका का नया ब्यॉयफ्रेंड) को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी।

 

अधिकारी ने बताया कि मामले को निपटाने के लिए अदीब ने अपने दोस्तों अफजल, मोहम्मद शयान, मोहम्मद शेख जफर और श्याम के साथ जाकिर नगर की गली नंबर-6 में लड़के( लड़की का पुराना ब्यॉयफ्रेंड) और उसके दोस्तों साबिर, ताबिश और एक अन्य नाबालिग से मुलाकात की।

 

दो समूहों के बीच हाथापाई हुई, जिसके दौरान ताबिश ने कथित तौर पर चाकू निकाल लिया और अदीब और उसके दोस्तों पर वार कर दिया, जिससे वे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारी ने कहा कि घायलों को होली फैमिली अस्पताल ले जाया गया जहां श्यान को मृत घोषित कर दिया गया।

 

एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार को उत्तर प्रदेश के हापुड़ और सियाना में छापेमारी की और दो किशोरों – दोनों की उम्र 16 – और ताबिश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव ने बताया कि ताबिश के पास से अपराध में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया गया है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular