होम / मैं डरने वाली नहीं, दिल्ली की बेटी को पंजाब खींचकर लाना पड़ेगा भारीः अलका लांबा

मैं डरने वाली नहीं, दिल्ली की बेटी को पंजाब खींचकर लाना पड़ेगा भारीः अलका लांबा

• LAST UPDATED : April 26, 2022
आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली। Delhi’s Daughter will have to be Brought to Punjab expensive आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी के मामले में रूपनगर के थाने में तलब कांग्रेस नेत्री एवं पूर्व विधायक अलका लांबा ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा है कि वो डरने वाली नहीं है। कुल लोग दिल्ली की लड़ाई को पंजाब खींचकर लाए हैं। जो दिल्ली की बेटी को खींचकर पंजाब लाए हैं, यह उनको भारी पड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि पंजाब में बदलवा की राजनीति की बात कहने वाले अब बदले की राजनीति पर उतर आए हैं। अलका लांबा ने कहा कि वह पंजाब आ गई हैं और 27 अप्रैल को थाना सदर रूपनगर में पेश होंगी।

कानून का सम्मान किया Delhi’s Daughter will have to be Brought to Punjab expensive  

लांबा ने कहा कि जो दिल्ली में बैठे हैं, पंजाब के मुख्यमंत्री के आका हैं और मुख्यमंत्री आवास में बैठे उनके सांसद मोहरा हैं। ये पंजाब पुलिस को निर्देश दे रहे है वो देते रहें और तारीखें बदलते रहें। लांबा ने कहा कि वो कानून का सम्मान करती हैं। उन्होंने कहा है कि बदलाव की राजनीति करने का दावा करने वाली पार्टी बदले की राजनीति पर उतर आई है। कुमार विश्वास के खिलाफ थाना सदर रूपनगर में 12 अप्रैल को एफआइआर दर्ज की गई और 20 अप्रैल को नोटिस हमारे घर के बाहर चिपकाया गया। 26 अप्रैल को रूपनगर सदर थाने में बुलाया गया।
उन्होंने आगे कहा कि मैं 25 अप्रैल को पंजाब आ गई। लेकिन फिर डीएसपी का फोन आया कि अब आपको 26 अप्रैल नहीं 27 अप्रैल को पेश होना है।

नई तारीख का वाट्सएप पर नोटिस आया Delhi’s Daughter will have to be Brought to Punjab expensive

Delhi's Daughter will have to be Brought to Punjab expensive

कांग्रेस नेत्री एवं पूर्व विधायक अलका लांबा

 

इसके बाद नई तारीख का वाट्सएप नोटिस आ गया। पंजाब पुलिस का इस्तेमाल पंजाब के लोगों के लिए करने के बजाय उतर प्रदेश के गाजियाबाद में बैठे आप के पूर्व सहयोगी और वर्तमान में राजनीतिक विरोधी और दिल्ली में मुझ पर राजनीतिक तौर पर दुरुपयोग किया जा रहा है। उधर, कवि और आप के संस्थापक सदस्य रहे कुमार विश्वास ने पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में एक याचिका दायर करके पंजाब में अपने ऊपर दर्ज एफआईआर निरस्त करने की मांग की है। अलका लांबा के अलावा कुमार विश्वास को भी रूपनगर पुलिस ने तलब किया हुआ है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox