होम / दिल्ली की गफ्फार मार्केट में भड़की आग, मार्किट बनी आग का गोला

दिल्ली की गफ्फार मार्केट में भड़की आग, मार्किट बनी आग का गोला

• LAST UPDATED : June 12, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Fire News : दिल्ली में करोलबाग के गफ्फार मार्केट इलाके में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। आग की लपटे देखते ही चारों तरफ हड़कंप मंच गया। आग की लपटे दिखते ही इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई जहां दमकल की गाडिंयां मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने में लग गई है। बताया जा रहा है कि आग बढ़ती ही जा रही है और आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा है। भंयकार आग की लपटों को देखते हुए फायर ब्रिगेड द्वारा 39 गाड़ियां मौके पर मगंवाई गई है।

डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर सुनील चौधरी 45 गाड़ियां मगंवाई

फायर ऑफिसर सुनील चौधरी ने बताया कि सुबह से ही फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में लगी है और आग के बढ़ जाने से तीन लाईन तक आग फैल गई, फायर ब्रिगेड की 45 गाड़ियां मौके पर है। उन्होंने कहा कि अभी जान माल के नुकसान की हमें जानकारी नहीं है।

आग काबू न होने के बाद कूलिंग ऑपरेशन

डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर ने कहा है कि आग पर काबू पाए जाने के बाद कूलिंग ऑपरेशन चलाया जाएगा और इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलेगा। जानकारी के मुताबिक गफ्फार मार्केट में आग लगने की ये घटना सुबह-सुबह करीब 4 बजे की है। बताया जा रहा है कि सुबह 4 बजकर 16 मिनट पर फायर ब्रिगेड को फोन कॉल के जरिये गफ्फार मार्केट में आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड ने जल्द ही 39 गाड़ियां मौके पर भेजी गई।

ये भी पढ़े : दिल्ली रोहिणी ब्रह्म शक्ति अस्पताल के ICU वार्ड में लगी आग, एक मरीज की मौत, एक डॉक्टर घायल

ये भी पढ़ें : दिल्ली के कुछ हिस्सों में लगातार आठवें दिन भी लू का प्रकोप जारी, कुछ इलाके बहुत गर्म, जानिए

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox