होम / दिल्ली की हरयाणवी सिंगर का हुआ मर्डर, आरोपी ने 12 दिन पहले की थी हत्या की साजिश

दिल्ली की हरयाणवी सिंगर का हुआ मर्डर, आरोपी ने 12 दिन पहले की थी हत्या की साजिश

• LAST UPDATED : May 26, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi News : दिल्ली की फेम्स 29 वर्षीय हरियाणवी गायिका की हत्या के दोनो आरोपी ने 11 मई को अंतिम हत्या से 12 दिन पहले से ही महिला को मारने की योजना बनाई हुई थी। एक संगीत वीडियो शूट करने के लिए उसे कथित तौर पर फोन करने के बाद, उन्होंने पाया कि एक दोस्त पहले से ही उसके साथ था और वे अपनी नापाक साजिश को उस समय अंजाम नहीं दे सके।11 मई को अपने दूसरे प्रयास में, अनिल, एक आरोपी, रवि दूसरा होने के नाते, उसे उसके आवास से ही उठाकर हरियाणा के महम में ले आया, जहाँ वे रवि के साथ शामिल हो गए।

गायक ने पैसे की लगातार मांग करके उसे किया निराश 

पुलिस अधिकारियों की पूछताछ के दौरान, दोनों ने कहा कि उन्होंने महिला की हत्या इस कारण से की क्योंकि वे उससे तंग आकर उनसे पैसे की मांग कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि अनिल ने एक म्यूजिक वीडियो के लिए महिला से संपर्क करते समय मोहित के रूप में पेश किया था।

गायक ने पैसे की लगातार मांग करके उसे निराश किया। जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा, “अनिल ने कहा कि पीड़िता ने एक म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए उससे 2 लाख रुपये की मांग की थी। वह उसे इतनी राशि का भुगतान नहीं कर सका क्योंकि वह खुद एक महीने में 32,000 रुपये से कम कमाता है।

अनिल के साथ मिलकर उसे मारने की रची साजिश 

अधिकारी ने कहा, “रवि ने पीड़िता के खिलाफ पहले से ही विरोध किया था क्योंकि उसने उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया था और अपनी शिकायत वापस लेने के लिए उससे पैसे की मांग की थी। चूंकि रवि की शादी हो चुकी थी और अब उसका छह महीने का बच्चा है, पीड़िता की मांग थी एक बड़ा अड़चन।”

करीब छह महीने पहले जमानत पर रिहा हुए रवि ने अनिल की महिला से समस्या के बारे में सुना। “रवि उसे खत्म करने के लिए एक अवसर की तलाश में था, और उसने अनिल के साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रची। उन्होंने वास्तविक हत्या से 12 दिन पहले पहली बार कोशिश की। लेकिन पीड़ित का दोस्त मौजूद था और उन्हें अपनी योजना बदलनी पड़ी।”

वीडियो में महिला नशे में धुत

पुलिस के अनुसार, अनिल महिला को महम के पास ले जाने के लिए तैयार हो गया, लेकिन रवि ने ही उसका गला घोंट दिया। महम के रास्ते में अनिल और महिला सड़क किनारे एक भोजनालय में रुके और वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए। वीडियो में महिला नशे में धुत नजर आ रही है। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि पता लगाया जा सके कि गायिका का यौन उत्पीड़न तो नहीं किया गया।

ये भी पढ़े : दिल्ली पुलिस ने पहचान प्रणाली सॉफ्टवेयर की मदद से ढूंढे 1,178 बच्चें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox