Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeCrime News: बाइक टकराने पर डिलीवरी ब्वॉय को लाठी-डंडों से पीटा, पुलिस...

Crime News:

Crime News: दिल्ली में हो रही अपराधी घटनाएं थमने का नाम नहीं कर रही है। आए दिन कोई ना कोई घटना सामने आती रहती है। ताजा मामला दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके के सामने आया है जिसमें एक ई-कॉमर्स कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय को लोगों ने जमकर लाठी डंडों से पीटा। जानकारी के लिए बता दे उस डिलीवरी बॉय का सिर्फ इतना कसूर था कि उसकी बाइक से दूसरी बाइक को टक्कर लग गई थी। जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि लोगों ने डिलीवरी वापस पर हमला कर दिया।

प्राप्त मुताबिक के अनुसार, कैलाश विहार निवासी साहिल (30) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया। जिसमें कहा कि वह फिरनी रोड के पास अपनी बाइक से जा रहा था, तभी उसकी बाइक दूसरी मोटरसाइकिल से थोड़ी सी टकरा गईय़ इसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते उसे पीटने लगे। इसमें उसे कई चोटें आई हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया

बता दे इस संबंध में पुलिस ने कहा कि इस घटना को लेकर दोपहर 3 बजे एक फोन आया था। ये मामला उनके संज्ञान में है। साहिल को मंगोलपुरी के घायल हालत में एसजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि साहिल से मारपीट करने के आरोपी सुलेंद्र, उसकी पत्नी कविता और रिश्तेदार सुमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दे पुलिस ने कहा कि IPC की धारा 323, 341, 506 और 34 के तहत यह मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े: घर खरीदने के लिए न करे फर्जी वेबसाइट का प्रयोग, डीडीए ने किया अलर्ट!

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular