Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiनेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने एलजी को पत्र लिखकर की धार्मिक...

-नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने एलजी को पत्र लिखकर धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की है। बिधूड़ी ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर इस संबंध में सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों की उच्चस्तरीय बैठक बुलाने की मांग की है।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग को लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने उपराज्यपाल को पत्र लिखा है। उन्होंने उपराज्यपाल से इस संबंध में सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों की उच्चस्तरीय बैठक बुलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह किसी धर्म विशेष के खिलाफ नहीं है और न ही किसी व्यक्ति विशेष की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा नेताओं ने दिल्ली सरकार से इस पर अमल कराने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा तो उन्होंने अपना पल्ला झाड़ लिया तथा यह कहा कि यह काम तो दिल्ली पुलिस का है।

प्रशासन की मदद के बिना दिल्ली पुलिस अकेले नहीं कर सकती यह काम

लेकिन वास्तविकता यह है कि प्रशासन की मदद के बिना दिल्ली पुलिस अकेले यह काम नहीं कर सकती, इसलिए उपराज्यपाल को उच्च स्तरीय बैठक बुलानी चाहिए। बैठक में दिल्ली पुलिस आयुक्त के साथ ही दिल्ली के मुख्य सचिव को भी बुलाना चाहिए। ताकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को सफलतापूर्वक अमल कराया जा सके। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में भी उत्तर प्रदेश की तरह कदम उठाने की जरूरत है। ध्वनि प्रदूषण एक गंभीर समस्या है। इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

ये भी पढ़े : हैदराबाद में हुई स्टडी की बड़ी ख़बर, अब हवा के जरिए भी फैल सकता है कोरोना वायरस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular