Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDeputy Cm Upset With Respect To Attackers : दिल्ली के डिप्टी सीएम...

-दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भाजपा की ओर से हमलावरों को सम्मानित किए जाने पर काफी खफा है। उन्होंने शनिवार को भाजपा पर निशाना साधा। इससे पहले आप नेता व राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा व सौरभ भारद्वाज ने भी यह मुद्दा उठाकर भाजपा की घोर निंदा की है।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Deputy Cm Upset With Respect To Attackers : राजधानी दिल्ली में गत दिनों सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर तोड़फोड़ करने वाले लोगों को बीजेपी ने सम्मानित किया। बीजेपी के इस कृत्य से आप पार्टी खफा हो गई है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शनिवार को खफा होते हुए कहा कि बीजेपी गुंडों की पार्टी है। आप नेता व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफें्रस को संबोधित करते हुए बताया कि बीजेपी के जिन लोगों ने सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला किया था, गुंडागर्दी की थी उन्हें कल बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में सम्मानित किया गया। जो काफी निंदनीय है।

बीजेपी ने अपने कृत्य से यह सिद्ध कर दिया है कि वह गुंडों की पार्टी है Deputy Cm Upset With Respect To Attackers

Deputy Cm Upset With Respect To Attackers

बीजेपी ने अपने कृत्य से यह सिद्ध कर दिया है वह गुंडों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि सभी को यह पता है कि बीजेपी में शामिल लोगों पर किस तरह से दुष्कर्म, हत्या जैसे जघन्य मामले दर्ज हैं। मोदी सरकार में शामिल चार मंत्रियों पर जघन्य मामले दर्ज हैं। अमेरिका और यूरोप में हत्या व दुष्कर्म करने वालों को जेल जाना पड़ता है। मगर भारत में ऐसे लोगों को बीजेपी में जगह मिलती है। इससे पहले शनिवार को ही आप नेता व राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा व सौरभ भारद्वाज ने भी यह मुद्दा उठाकर भाजपा की निंदा की। (Deputy Cm Upset With Respect To Attackers)

Also Read : Hanuman Jayanti In Delhi : दिल्ली में हनुमान जयंती को लेकर श्रद्धालुओं में खुशी का माहौल, मंदिर को लाइटों से सजाया

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular