होम / Devoleena Bhattacharjee Saree Looks: देवोलीना भट्टाचार्जी के इन साड़ी लुक्स की दुनिया भी है फैन, फेस्टिव सीजन में आप भी कर सकते है रीक्रिएट

Devoleena Bhattacharjee Saree Looks: देवोलीना भट्टाचार्जी के इन साड़ी लुक्स की दुनिया भी है फैन, फेस्टिव सीजन में आप भी कर सकते है रीक्रिएट

• LAST UPDATED : October 5, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Devoleena Bhattacharjee Saree Looks: टीवी की ‘गोपी बहू’ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक जिम ट्रेनर से शादी की है। देवोलीना ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लगती हैं। आप भी उनके आउटफिट से प्रेरणा ले सकती हैं। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस का साड़ी लुक भी कमाल का है।

देवोलीना की साड़ियों का कलेक्शन

  1. अगर आपका मन एक्ट्रेस की तरह रेड कलर को प्रमोट करने का है तो आप भी इस फेस्टिवल सीजन इसे पहन सकती हैं। इस आउटफिट में देवोलीना काफी गॉर्जियस लग रही हैं।

 

2. अगर आप सुनहरे और बनारसी गुलाबों के शौकीन हैं तो इस फेस्टिवल सीजन आप भी कुछ ऐसे ही कमाल कर सकते हैं। हर कोई आपकी कलाकृतियों का भव्य शृंगार है।

3. ब्लैक कलर हमेशा आपको डिफेंडर रेंट लुक देता है, अगर आप ब्लैक कलर के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो ऑफ शोल्डर ब्लाउज स्टाइल कर सकती हैं। आपकी शैली के लिए हर किसी की शानदार सजावट।

4. अगर आपको प्रिंट रोजगार पसंद है तो आप देवोलीना की तरह रोजगार कैरी कर सकती हैं। इस फीचर पर एक्ट्रेस का स्टाइल आपको काफी अच्छा लुक देने के लिए बेस्ट लुक साबित हो सकता है।

5. अगर आप इस बार कोई अलग रंग पहन रहे हैं तो हल्का नीला रंग भी आपको प्रभावित कर सकता है। आप इस रोजगार को किसी भी समय फ्रेंचाइजी में बदल सकते हैं।

इसे भी पढ़े:Malaria Vaccine: मलेरिया की नई वैक्सीन को WHO ने दी मंजूरी, क्या वैक्सीन से खत्म हो जाएगी ये बीमारी?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox