Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDhirendra Shastri: मस्जिदों को आबाद रखने के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री का...

Dhirendra Shastri: मस्जिदों को आबाद रखने के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री का ओवैसी को करारा जवाब, जानिए उन्होंने क्या कहा

India News(इंडिया न्यूज़), Dhirendra Shastri: हाल ही में मुस्लिम युवाओं से अपील की थी कि उन्हें मस्जिदों पर कब्जा रखना चाहिए क्योंकि उनके खिलाफ साजिशें चल रही हैं। ओवैसी के इस बयान पर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि इससे ओवेसी के डर का पता चलता है।

उनका डर बरकरार रहे (Dhirendra Shastri)

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, ‘उनके (असदुद्दीन ओवैसी) अंदर का यह डर दिखा रहा है कि वह कितने कमजोर और कितने क्रूर हैं। अगर हमें मस्जिदें तोड़कर मंदिर बनाना होता तो पुजारी ही मस्जिद की जगह मंदिर बनवा देते। उन्होंने कहा, ‘हमें मस्जिदों पर मंदिर नहीं बनाना है, जहां हमारे मंदिर थे वहां दोबारा मंदिर बनवाना है। अगर ओवैसी को डर है तो भगवान करे कि उनका ये डर बरकरार रहे।

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?

हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था, ‘युवाओं, मैं आपको बता रहा हूं कि हमने अपनी मस्जिदें कैसे खो दी हैं और आप देख रहे हो कि क्या हो रहा है। उन्होंने आगे कहा, ‘जिस जगह पर बैठकर हमने 500 साल तक कुरान की तिलावत की, वह आज हमारे हाथ में नहीं है। युवाओं, क्या आपको नहीं दिख रहा कि तीन-चार मस्जिदों को लेकर साजिशें चल रही हैं? दिल्ली की गोल्डन मस्जिद को लेकर साजिश रची जा रही है। हमने वर्षों की कड़ी मेहनत की उसके बाद ये मुकाम हासिल किया है। आप लोगों को इन बातों पर ध्यान देने की जरूरत है। ओवैसी ने मुस्लिम युवाओं से सतर्क और एकजुट रहने को कहा। उन्होंने कहा कि मस्जिदों को आबाद रखें। यह भी संभव है कि ये मस्जिदें हमसे छीन ली जाएं। एकता ही शक्ति है और एकता ही दया है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular