Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDivya Pahuja Murder Case: अभिजीत के साथ लिव-इन में थी दिव्या, 4...

Divya Pahuja Murder Case: अभिजीत के साथ लिव-इन में थी दिव्या, 4 दिन बाद भी नहीं मिला मॉडल का शव!

India News(इंडिया न्यूज़), Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा 25 जुलाई 2023 को जमानत पर जेल से रिहा हुईं। जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुर्जर के कहने पर उनकी मुलाकात होटल मालिक अभिजीत सिंह से हुई। इसके बाद वह लिव-इन में रहने लगीं। गुरुग्राम के डीसीपी क्राइम विजय प्रताप सिंह ने बताया कि हत्या के आरोपी अभिजीत सिंह ने पूछताछ में कई बातों का खुलासा किया है। उसने ही उनकी बात मुंबई जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुर्जर से कराई थी।

दोनों लिव-इन में रहते थे (Divya Pahuja Murder Case)

दिव्या पाहुजा और अभिजीत सिंह 3 महीने तक संपर्क में रहे और लिव-इन पार्टनर के रूप में रहने लगे। इसी दौरान दिव्या ने अभिजीत की अश्लील वीडियो तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर ली थीं। इसी बात को लेकर दिव्या अभिजीत सिंह को ब्लैकमेल कर रही थी। इस कारण अभिजीत ने दिव्या पाहुजा को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। डीसीपी का कहना है कि हत्या के बाद जिस बीएमडब्ल्यू कार में दिव्या का शव ले जाया गया था, उसे पंजाब के पटियाला बस स्टैंड से बरामद कर लिया गया है।

दोस्तों को दिए थे इतने लाख रुपये

होटल मालिक अभिजीत ने दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथियों को 10 लाख रुपये दिए थे। अभिजीत के दो साथी दिव्या की लाश को अभिजीत की बीएमडब्ल्यू कार की डिक्की में डालकर भाग गए थे। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

दिव्या अभिजीत को ब्लैकमेल कर रही थी

हत्या के मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह ने पुलिस को बताया था कि वह होटल सिटी प्वाइंट का मालिक है। इसी होटल में दिव्या की हत्या कर दी गई थी। अभिजीत सिंह ने गुरुग्राम पुलिस को बताया कि उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें दिव्या पाहूजा के साथ थीं। इन तस्वीरों के जरिए वह ब्लैकमेल कर रही थी। आरोपियों ने बताया कि दिव्या अक्सर पैसे लेती थी। इस बार वह बड़ी रकम मांग रही थी। 2 जनवरी को वह दिव्या को होटल ले गया और तस्वीरें डिलीट करने को कहा। जब उससे मोबाइल का पासवर्ड पूछा गया तो उसने नहीं बताया। इस बात से वह नाराज हो गया और गुस्से में आकर उसने दिव्या को गोली मार दी।

शव को घसीटते हुए वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद

गिरफ्तार आरोपियों में होटल मालिक 56 वर्षीय अभिजीत सिंह, 28 वर्षीय हेमराज और 23 वर्षीय ओम प्रकाश शामिल हैं। होटल मालिक अभिजीत मॉडल टाउन, हिसार का मूल निवासी है। जबकि हेमराज नेपाल का और ओमप्रकाश पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का रहने वाला है। पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें आरोपी सफेद चादर में लिपटी दिव्या की लाश को घसीटते हुए होटल सिटी प्वाइंट की लॉबी में ले जाते दिख रहे हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular