Delhi

Divya Pahuja Murder Case: अभिजीत के साथ लिव-इन में थी दिव्या, 4 दिन बाद भी नहीं मिला मॉडल का शव!

India News(इंडिया न्यूज़), Divya Pahuja Murder Case: मॉडल दिव्या पाहुजा 25 जुलाई 2023 को जमानत पर जेल से रिहा हुईं। जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुर्जर के कहने पर उनकी मुलाकात होटल मालिक अभिजीत सिंह से हुई। इसके बाद वह लिव-इन में रहने लगीं। गुरुग्राम के डीसीपी क्राइम विजय प्रताप सिंह ने बताया कि हत्या के आरोपी अभिजीत सिंह ने पूछताछ में कई बातों का खुलासा किया है। उसने ही उनकी बात मुंबई जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुर्जर से कराई थी।

दोनों लिव-इन में रहते थे (Divya Pahuja Murder Case)

दिव्या पाहुजा और अभिजीत सिंह 3 महीने तक संपर्क में रहे और लिव-इन पार्टनर के रूप में रहने लगे। इसी दौरान दिव्या ने अभिजीत की अश्लील वीडियो तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कर ली थीं। इसी बात को लेकर दिव्या अभिजीत सिंह को ब्लैकमेल कर रही थी। इस कारण अभिजीत ने दिव्या पाहुजा को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। डीसीपी का कहना है कि हत्या के बाद जिस बीएमडब्ल्यू कार में दिव्या का शव ले जाया गया था, उसे पंजाब के पटियाला बस स्टैंड से बरामद कर लिया गया है।

दोस्तों को दिए थे इतने लाख रुपये

होटल मालिक अभिजीत ने दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथियों को 10 लाख रुपये दिए थे। अभिजीत के दो साथी दिव्या की लाश को अभिजीत की बीएमडब्ल्यू कार की डिक्की में डालकर भाग गए थे। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

दिव्या अभिजीत को ब्लैकमेल कर रही थी

हत्या के मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह ने पुलिस को बताया था कि वह होटल सिटी प्वाइंट का मालिक है। इसी होटल में दिव्या की हत्या कर दी गई थी। अभिजीत सिंह ने गुरुग्राम पुलिस को बताया कि उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें दिव्या पाहूजा के साथ थीं। इन तस्वीरों के जरिए वह ब्लैकमेल कर रही थी। आरोपियों ने बताया कि दिव्या अक्सर पैसे लेती थी। इस बार वह बड़ी रकम मांग रही थी। 2 जनवरी को वह दिव्या को होटल ले गया और तस्वीरें डिलीट करने को कहा। जब उससे मोबाइल का पासवर्ड पूछा गया तो उसने नहीं बताया। इस बात से वह नाराज हो गया और गुस्से में आकर उसने दिव्या को गोली मार दी।

शव को घसीटते हुए वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद

गिरफ्तार आरोपियों में होटल मालिक 56 वर्षीय अभिजीत सिंह, 28 वर्षीय हेमराज और 23 वर्षीय ओम प्रकाश शामिल हैं। होटल मालिक अभिजीत मॉडल टाउन, हिसार का मूल निवासी है। जबकि हेमराज नेपाल का और ओमप्रकाश पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी का रहने वाला है। पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें आरोपी सफेद चादर में लिपटी दिव्या की लाश को घसीटते हुए होटल सिटी प्वाइंट की लॉबी में ले जाते दिख रहे हैं।

इसे भी पढ़े:

Nidhi Jha

Journalist, India News, ITV network.

Share
Published by
Nidhi Jha
Tags: Accusedbig questionBMW carDivya model Pahujadivya pahuja murderdivya pahuja murder caseencountergangsterGangster Sandeep Gadoli Murder CasegirlfriendHindi Newshotel owner abhijeet singhHotel room number 111India newsindia news delhiIndia News in Hindiinside storyjailed gangster Binder gurjarlatest newslive-in relationshipmobileModel Divya Murder in GurugramModel Divya Pahuja MurderModel divya pahuja murder casemodel divya pahuja murder case latest updatemodel divya pahuja murder case updateModel MurderModel Murder in Hotelmurder in gurugramobscene photosrevengestory of divya pahujawhere dead bodyगुरुग्राम के होटल में मॉडल का कत्लगुरुग्राम में मर्डरगुरुग्राम में मॉडल दिव्या की हत्यागैंगस्टर संदीप गाडोलीगैंगस्टर संदीप गाडोली मर्डर केसदिव्या पाहुजा मर्डरदिव्या पाहुजा मर्डर केसमर्डर केसमॉडल का मर्डरमॉडल दिव्या पाहुज मर्डरमॉडल दिव्या पाहुजामॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केसमॉडल दिव्या मर्डर केसलिव इन में थी दिव्या पाहुजाहरियाणा में मॉडल की हत्याहोटल मालिकहोटल में मॉडल की हत्या

Recent Posts

Delhi News : दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले विशेष मतदाता पुनरीक्षण अभियान शुरू

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली में मंगलवार से विशेष…

4 weeks ago

Delhi News: मजदूर ने मांगी मजदूरी, कंपनी के मालिक ने पीट-पीटकर ले ली जान

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली में फरीदाबाद जिले में…

4 weeks ago

Excise Policy Case: CM अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, फिर बढ़ी न्यायिक हिरासत

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Excise Policy Case: देश की राजधानी दिल्ली की एक अदालत ने…

4 weeks ago

Eating Non-Veg Foods: लंबे ब्रेक के बाद नॉन वेज खाने की सोच रहे हैं? इन सावधानियों से बचें

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Eating Non-Veg Foods: लंबे समय तक शाकाहारी रहने के बाद अचानक…

4 weeks ago

Delhi News: इतने करोड़ रुपये की लागत से बनेगा भारत वंदना पार्क,सांस्कृतिक विविधता के होंगे दर्शन

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Delhi News: गंगा मां के किनारे बसा बनारस हो या पटना…

4 weeks ago

Home Remedies for Glowing Skin: चेहरे को बेदाग और ग्लोइंग बनाने के लिए इन 3 सुपरफूड्स का रोजाना खाएं

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Home Remedies for Glowing Skin: एक सुंदर और निखरी त्वचा की…

4 weeks ago