Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDivya Pahuja Murder Case: बहन ने किया चौंकाने वाला खुलासा बोली- 'न...

Divya Pahuja Murder Case: बहन ने किया चौंकाने वाला खुलासा बोली- 'न तो वो ब्लैकमेलर थी... न उसके फोन में कोई अश्लील वीडियो'

India News(इंडिया न्यूज़), Divya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा ने आखिरी बार अपनी छोटी बहन नैना से 2 जनवरी को दोपहर 12 बजे बात की थी। उसके बाद शाम 6 बजे तक उन्हें दिव्या का कोई मैसेज या कॉल नहीं आया, जब उनकी बहन ने दिव्या का सैमसंग फोन चेक किया तो लोकेशन साउथ एक्स दिल्ली मिली। जबकि आईफोन की लोकेशन अभिजीत सिंह के होटल द सिटी प्वाइंट से थोड़ी दूरी पर थी। दिव्या को लेकर परेशान बहन ने जब अभिजीत से फोन पर बात की तो अभिजीत ने उसे गुमराह करते हुए कहा कि दिव्या उसके साथ है, लेकिन वह 11.30 बजे घर के लिए निकल गई।

दिव्या कोई ब्लैकमेलर नहीं थी (Divya Pahuja Murder Case)

उसकी बहन दिव्या न तो ब्लैकमेलर थी और न ही उसके फोन से कोई अश्लील वीडियो बरामद हुआ है, जैसा कि गुरुग्राम पुलिस के अधिकारी दावा कर रहे हैं। वहीं दिव्या का आईफोन अभी तक नहीं मिला है। होटल के बाहर पुलिसकर्मी झगड़ने लगे कि जब मामला न्यू कॉलोनी का है तो आपने उन्हें सेक्टर 14 थाने क्यों भेजा। नैना की मानें तो वह 7:30 बजे दिल्ली साउथ एक्स से दोबारा होटल द सिटी प्वाइंट पहुंचीं। उस वक्त अभिजीत उसी होटल में मौजूद थे। वह नीचे रिसेप्शन पर आया और दिव्या की बहन को बरगलाने लगा। इसके बावजूद अभिजीत सीसीटीवी दिखाने को तैयार नहीं था।

अभिजीत की दूसरी गर्लफ्रेंड हो चुकी गिरफ्तार

वहीं, पांच दिन पहले सेक्टर 14 थाना क्षेत्र में मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या की जांच कर रही एसआईटी ने हत्या के बाद सबूत मिटाने में मदद करने के आरोप में आरोपी अभिजीत की प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। दिव्या हत्याकांड में पुलिस की यह चौथी गिरफ्तारी है। मामले की जांच कर रही सीआईए 17 टीम ने उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आपको बता दें कि मामले की जांच के दौरान सीआईए सेक्टर 17 की टीम ने इस मामले में मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह, ओमप्रकाश और हेमराज को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जिसमें होटल मालिक पांच दिन की पुलिस रिमांड पर है।

अभिजीत ने दिया दिव्या का पैन और आधार कार्ड

अभिजीत के व्यवहार से नाराज नैना पाहुजा जब पुलिस की धमकी देने लगीं तो अभिजीत ने उन्हें दिव्या का पैन और आधार कार्ड भी दे दिया। इसके बाद उनका शक गहरा गया कि दिव्या के साथ कुछ भी हुआ हो, अभिजीत, बलराज और होटल केयरटेकर अनूप उसे छुपाने की कोशिश कर रहे थे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular