Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiDiwali 2023: दिवाली पर दिल्ली में 100 से ज्यादा जगहों पर लगी...

Diwali 2023: दिवाली पर दिल्ली में 100 से ज्यादा जगहों पर लगी आग, जानें कहां- कहां हुआ हादसा

India News(इंडिया न्यूज़), Diwali 2023: दिल्ली अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि दिल्ली अग्निशमन सेवा को दिवाली की शाम आग लगने की घटनाओं की कुल 100 कॉलें मिलीं। दिल्ली पुलिस भी अलर्ट पर है और दमकलकर्मियों की मदद कर रही है।  हमारी टीम सहायता प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है। गुरुग्राम के कई इलाकों में भी आग लगने की खबर आई है।

आए 100 से ज्यादा कॉल्स

इस साल फायर डिपार्टमेंट को आग लगने की कुल 100 से ज्यादा कॉल्स मिली। दिल्ली के साथ-साथ NCR में भी आग लगने की घटनाएं सामने आईं। दिवाली की शाम आग लगने की घटनाओं के संबंध में कुल 100 कॉल प्राप्त हुईं। दिल्ली फायर सर्विस के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा, “शाम 6 बजे से रात 10.45 बजे तक आग से संबंधित छोटी, मध्यम और बड़ी कॉलों की कुल संख्या 100 से अधिक रही है।

गुरुग्राम भी आग लगने की खबर

इस बार दिवाली पर फिर गुरुग्राम के कई इलाकों में आग लगने की खबर आई। हालांकि, गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। जानकारी के मुताबिक, दिवाली के दिन सुशांत लोक बी ब्लॉक की चौथी मंजिल पर आग लग गई। आग पूजा कक्ष में लगी। दीपक से आग लगने की आशंका है। सेक्टर 29 फायर स्टेशन से दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और आग बुझाई। आग से एसी और अलमारी को नुकसान पहुंचा है। अन्य मकानों को बचा लिया गया। उधर, सेक्टर 5 थाना क्षेत्र में भी एक घर में आग लग गई। भीमनगर फायर स्टेशन से पहुंची गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

इसे भी पढ़े: 

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular