Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDiwali Wish: दिल्ली के उपराज्यपाल और मुख्यमंत्री ने आम जनता को दी...

Diwali Wish:

Diwali Wish: देशभर में आज सोमवार को सभी लोग दिवाली का त्योहार धूमधाम से मना रहे है। दिल्ली-एनसीआर में भी चारों तरफ दिवाली की धूम है। इसी के साथ दिल्ली के लोगों  को उपराज्यपाल सक्सेना और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिवाली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने लोगों से त्योहार मनाते समय सीओवीआईडी ​​​​-19 और प्रदूषण रोकने के उपायों का पालन करने का भी आग्रह किया।

आपको बता दे कि उपराज्यपाल ने ट्वीट कर कहा कि, “दिल्लीवासियों को दीपावली के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। इसी के आगे उपराज्यपाल ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि यह त्योहार आपके जीवन में अपार खुशियां और समृद्धि लेकर आएगा। उन्होंने सभी से त्योहार पर दिशा-निर्देशों और प्रदूषण के प्रति सतर्क रहने का आग्रह किया। वहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी लोगों के अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना की।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि आप सभी को अच्छे स्वास्थ्य और सुखी और समृद्ध जीवन के लिए दीपावली की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपके घर में हमेशा देवी लक्ष्मी का वास हो। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में लोगों को बधाई दी, देवी लक्ष्मी और भगवान राम से सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और सौभाग्य लाने की प्रार्थना की।

 

ये भी पढ़े: वॉट्सएप यूजर के लिए खुशखबरी, अपनाएं ये आसान तरीका और पांए सभी डिलीट मैसेज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular