Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiDJB Pending Bill: CM केजरीवाल ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, इस स्किम पर...

DJB Pending Bill: CM केजरीवाल ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, इस स्किम पर होगी चर्चा

India News (इंडिया न्यूज़),DJB Pending Bill: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (22 फरवरी) शाम को अपने आवास पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है। सामने आई जानकारी के अनुसार, राजधानी में पानी के बढ़े बिलों के संबंध में वन टाइम सेटलमेंट योजना पर चर्चा के लिए शाम 4 बजे बैठक होगी। बता दें, इस मामले में केजरीवाल सरकार का आरोप है कि अधिकारी इस स्कीम को लाने से रोक रहे हैं।

लागू कराकर रहेंगे वन टाइम सेटलमेंट स्कीम : CM केजरीवाल

मालूम हो, दिल्ली बजट सत्र के दौरान 2 दिन पहले ही दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि हमारी सरकार हर हाल में दिल्ली जल बोर्ड की वन टाइम सेटलमेंट स्कीम लागू करा कर रहेगी। दिल्ली के लाखों उपभोक्ता गलत पानी के बिलों को लेकर चिंता न करें। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि इससे पहले मोहल्ला क्लीनिक, CCTV, अस्पतालों की दवाइयां, फरिश्ते योजना और DTC की पेंशन योजना भी रोकी गई थी, लेकिन हमने रुकने नहीं दी थी।

आगे BJP को निशाने पर लेते हुए उन्होंने सदन में कहा था कि यदि स्कीम पास नहीं होने दिया तो इसके विरोध में दिल्ली में बहुत बड़ा आंदोलन होगा। यह स्कीम लागू होने से 90 फीसद पानी उपभोक्ताओं का बिल माफ हो जाएगा। साथ ही DJB को करोड़ों रुपए का राजस्व भी मिल जाएगा।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular