होम / डीएलएफ वासियों की 38 में से 29 शिकायतों का मौके पर किया गया निपटारा

डीएलएफ वासियों की 38 में से 29 शिकायतों का मौके पर किया गया निपटारा

• LAST UPDATED : May 12, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

गुरुवार से गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला के विधायक आपके द्वार कार्यक्रम की शुरूआत हुई। पहले दिन वार्ड-34 में विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जनता दरबार लगाया। इस दौरान कुल 38 शिकायतें लोगों द्वारा विधायक के समक्ष रखी गई, जिनमें से उन्होंने 29 शिकायतों का मौके पर ही समाधान करके निपटारा दिया। यह कार्यक्रम आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रमों की श्रृंखला में आयोजित किया गया। अब हर गुरुवार को अलग-अलग क्षेत्रों में विधायक आपके द्वार कार्यक्रम होगा।

विधायक आपके द्वार कार्यक्रम नाम से जनता दरबार आयोजित

डीएलएफ फेज-1 के ब्लॉक-एफ स्थित सामुदायिक भवन में गुरुवार को विधायक आपके द्वार कार्यक्रम नाम से जनता दरबार आयोजित किया गया। इस दौरान डीएलफ फेज एक, दो, चार व पांच, सुशांत लोक, सेक्टर 26 व 27 से आए लोगों ने विधायक सुधीर सिंगला के समक्ष व्यक्तिगत व सार्वजनिक समस्याएं रखी। इस दौरान श्री सिंगला ने कहा कि गुडगांव विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करना उनकी प्राथमिकता है, जिसके लिए हर संभव प्रयास हो रहा है। उन्होंने बताया कि आज जनता दरबार में आए लोगों द्वारा मुख्य रूप से उनके समक्ष बिजली, पानी, सड़क व सुरक्षा सहित ट्रैफिक से जुड़ी करीब 38 शिकायतें रखी गयी थी, जिनमें से 29 शिकायतों का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया।

बाकी नौ शिकायतकर्ताओं से उनकी शिकायतें लिखित में मांगी गई हैं, ताकि उनके समाधान के लिए संबधित विभागों को भेजा जा सके। विधायक ने कहा कि आज प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास परियोजनाओं को धरातल पर क्रियान्वित करने में पूरी पारदर्शिता बरती जा रही है। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि गुरुग्राम विधानसभा के अंतर्गत आने वाले नगर निगम वार्डों में प्रत्येक गुरुवार को विधायक आपके द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

जनता दरबार में अधिकारी रहे उपस्थित

इस अवसर पर वार्ड-34 की पार्षद रमा रानी राठी, बादशाहपुर के एसडीएम सतीश यादव, जोन-2 के संयुक्त आयुक्त संजीव सिंगला, एमसीजी से एक्सईएन गोपाल कलावत, हॉर्टिकल्चर से एक्सईएन देवेंद्र भड़ाना, डीएचबीवीएन से एक्सईएन कुलदीप मेहरा, एसडीओ प्रेम सिंह, जोन-1 से एसडीओ नकीम हुसैन, एसडीओ नरेंद्र पंवार, डीएचबीवीएन जोन-2 से एसडीओ मोहम्मद अली, डीएचबीवीएन से जेई अशोक सैनी, डीएलएफ फेज-1 थाना प्रभारी दिनेश, शिक्षा विभाग से अमरीश, एसडीएम अभिनव दुआ, एमसीजी से जेई हिमांशु राव, जीएमसीबीएल से अरुण शर्मा आदि अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : पांच महीने से वेतन नहीं मिलने के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचे नगर निगम के टीचर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox