Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDMRC Viral Video: मेट्रो स्टेशन पर इंतजार कर रही लड़की ने ऐसे...

DMRC Viral Video:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। वहीं, उसके अगले पल ही आप सर्तक भी हो जाएंगे। दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक लड़की यात्री बनकर लोगों को लूटने का काम कर रही है।

किसी के इंतजार का कर रही थी दिखावा

इस वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर यात्री बनकर ट्रेन के आने का इंतजार कर रही है। थोड़े इंतजार के बाद ट्रेन आती है और लोग ट्रेन में सवार होने लगते हैं लेकिन वह लड़की बाहर ही खड़ी रहती है। वह अपने चेहरे का हाव भाव ऐसा बनाती है, जिससे लोगों को लगे कि वह किसी को ढूंढ रही है। वहीं, एक लड़का मेट्रो के दरवाजे के समीप खड़ा होकर मोबाइल यूज करने लगता है और मेट्रो कुछ देर तक वहीं रुकी रहती है।

इस तरह से दिया चोरी को अंजाम

थोड़े इंतजार के बाद जब ट्रेन के दरवाजे बंद होने लगते हैं तभी लड़की उस लड़के के हाथ से मोबाइल लूटकर रफा दफा हो जाती है। इतने में मेट्रो के दरवाजे फिर से खुल जाते है और लड़का अपने हाथ मलता रह जाता है। वहीं स्टेशन पर बैठा कोई शख्स लड़की की इस हरकत को अपने मोबाइल में कैद कर लेता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, सभी के एक्सप्रेशन से ऐसा लगता है कि यह कोई प्रैंक वीडियो भी हो सकता है।

ये भी पढ़े: पतंजलि फूड्स कंपनी अपने निवेशकों के साथ शेयर करेगी बड़ा मुनाफा, जानें पूरी खबर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular