Monday, July 15, 2024
HomeDelhiDog Attack: पिटबुल के हमले से घायल कुश 1 महीने नहीं जा...

Dog Attack:

नई दिल्ली: पिटबुल के हमले से 10 साल का कुश त्यागी बूरी तरह घायल हो गया। कुश को पूरी तरह से ठीर होने में 1 महीना लग जाएगा। तब तक वह घर में ही रहेगा। वह केडीबी स्कूल में पांचवीं का छात्र है और 12 सितंबर को उसकी छमाही परीक्षा होने वाली है। बता दें कि सीओ रीतेश त्रिपाठी ने कुत्ते के मालिक पर 5 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया है। उन्होंने कहा कि मालिक ने कुत्ते पालने का रजिस्ट्रेशन नहीं करा रखा था।

6 महीने बाद हो सकती है प्लास्टिक सर्जरी

लड़के का इलाज कर रहे प्लास्टिक सर्जन डॉ. अनुज जैन ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो 6 महीने बाद उसके चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करनी पड़ेगी। इस सर्जरी में 50 से 2.5 लाख तक का खर्च आएगा। अभी के लिए उसे सुबह-शाम एंटीबायोटिक इंजेक्शन दिए जा रहे हैं। रोजाना उसकी दवाओं पर 3 से 4 हजार खर्च हो रहें है।

कुत्ता लिफ्ट में ले जाने का विरोध

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की जेपी अमन सोसाइटी में लिफ्ट के अंदर पालतू कुत्ता ले जाने के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रखा है। इस मामले के बारे में पता चलते ही नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने युवक को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ग्रेनो के सेक्टर 151 स्थित जेपी अमन सोसाइटी में एक युवक अपने पालतु कुत्ते को लिफ्ट में ले जा रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने के लिए मना कर रही है।

शांति भंग के आरोप में युवक गिरफ्तार

इस वायरल वीडियो में विरोध करने पर युवक पर अभद्रता और गाली गलौज का आरोप लगाया है। इस वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इसे देखने के बाद पुलिस ने युवक को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: LG से मुलाकात के बाद बोले CM केजरीवाल, “काफी अच्छे माहौल में अच्छी बैठक हुई”

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular