Friday, May 17, 2024
HomeDelhiDonald Trump: ट्रंप बोले- 'रामास्वामी लंबे समय तक टीम के साथ काम...

Donald Trump: ट्रंप बोले- 'रामास्वामी लंबे समय तक टीम के साथ काम करेंगे'

India News(इंडिया न्यूज़), Donald Trump: आयोवा कॉकस परिणाम के एक दिन बाद, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, जिन्होंने बड़ी जीत दर्ज की, ने मंगलवार (स्थानीय समय) में एटकिंसन, न्यू हैम्पशायर में साथी नेता विवेक रामास्वामी के साथ एक रैली की और उन्हें समर्थन देने के लिए भारतीय-अमेरिकी नेता को धन्यवाद दिया।

रामास्वामी लंबे समय तक टीम के साथ काम करेंगे

विशेष रूप से, जहां ट्रम्प ने व्हाइट हाउस में लौटने के लिए रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की, वहीं रामास्वामी आयोवा में चौथे स्थान पर रहने के बाद दौड़ से बाहर हो गए। सोमवार (स्थानीय समय) को दौड़ से बाहर होने के बाद, रामास्वामी ने सीधे ट्रम्प का समर्थन किया था और रिपब्लिकन मतदाताओं से व्हाइट हाउस में “अमेरिका फर्स्ट देशभक्त” को बिठाने का आग्रह किया था।

रामास्वामी ने किया ट्रम्प का समर्थन (Donald Trump)

इसी तर्ज पर, रामास्वामी ने एटकिंसन रैली में फिर से ट्रम्प का समर्थन करते हुए कहा कि उनसे बेहतर कोई विकल्प नहीं है और लोगों से “सही काम” करने का आग्रह किया। रामास्वामी ने अपने संबोधन में कहा, “इस दौड़ में इस आदमी से बेहतर कोई विकल्प नहीं बचा है। और यही कारण है कि मैं आपसे न्यू हैम्पशायर के रूप में सही काम करने और अपने अगले राष्ट्रपति के रूप में डोनाल्ड ट्रम्प को वोट देने के लिए कह रहा हूं।

उनका समर्थन पाना सम्मान की बात

डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा, “उनका समर्थन पाना गौरव की बात। वह हमारे साथ काम करेंगे और वह लंबे समय तक करते रहेंगे। ट्रंप और रामास्वामी पूरे अभियान के दौरान एक-दूसरे की तारीफ करते रहे हैं। ट्रम्प ने रामास्वामी के अभियान की सराहना की है और यह भी संकेत दिया है कि वह उन्हें अपने साथी के रूप में रखने के लिए तैयार हैं। रामास्वामी, अपने खिलाफ लगाए गए चार अभियोगों के खिलाफ ट्रम्प के कट्टर रक्षकों में से एक रहे हैं। उन्होंने उन्हें 21वीं सदी का “महानतम राष्ट्रपति” करार दिया है और यहां तक ​​कि कार्यालय में अपने पहले दिन ट्रम्प को सभी आरोपों से माफ करने की कसम भी खाई है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular