Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiParliament Security Breach:'राजनीति में न पड़ें, मामले को गंभीरता से लें'; PM...

'राजनीति में न पड़ें, मामले को गंभीरता से लें'; PM मोदी ने मंत्रियों को दी हिदायत

India News(इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Security Breach: संसद की सुरक्षा में सेंधमारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानि गुरुवार को केंद्रीय मंत्रियों को सख्त निर्देश दिए हैं। बता दें, पीएम ने इस मामले को गंभीरता से लेने को कहा है। साथ ही मामले में किसी भी तरह की राजनीति नहीं करने की हिदायत दी है।

शीतकालीन सत्र के लिए कुल 15 सांसदों का निलंबन

संसद की सुरक्षा में चूक के मसले पर विपक्षी पार्टियों ने आज यानि गुरुवार को लोकसभा और राज्यसभा में जमकर हंगामा किया। बता दें, विपक्षी सांसदों ने इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह से बयान देने की मांग की। इस बीच लोकसभा स्पीकर ने हंगामा करने के आरोप में कांग्रेस सदस्यों टी एन प्रतापन, हिबी इडेन, जोतिमणि, रम्या हरिदास और डीन कुरियाकोस को शीतकालीन सत्र की बाकी बचे समय से निलंबित कर दिया। वहीँ, अब खबर यह आ रही है कि लोकसभा के 14 और राज्यसभा के एक सांसद को मौजूदा शीतकालीन सत्र से निलंबित कर दिया गया है।

शाह के बयान को लेकर अड़ा विपक्ष

मालूम हो, मामले को लेकर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों ने दोनों सदनों (राज्यसभा और लोकसभा) में आज जमकर हंगामा काटा। विपक्ष की डिमांड थी कि इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को बयान देना चाहिए।

also read : शीतकालीन सत्र के लिए कुल 15 सांसदों का निलंबन, स्पीकर ने लिया बड़ा फैसला

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular