होम / गुरुग्राम विवि में डॉ. राजीव कुमार सिंह ने संभाला कुलसचिव का कार्यभार

गुरुग्राम विवि में डॉ. राजीव कुमार सिंह ने संभाला कुलसचिव का कार्यभार

• LAST UPDATED : May 17, 2022

इंडिया न्यूज, Gurugram University news । गुरुग्राम विश्वविद्यालय में नवनियुक्त कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह ने अपना पदभार संभाल लिया। डॉ. राजीव कुमार सिंह ने कुलपति प्रो. दिनेश कुमार की उपस्थिति में विश्वविद्यालय के कुलसचिव के रूप में अपना पदभार ग्रहण किया। वे विश्वविद्यालय के तीसरे कुलसचिव हैं। अपनी नियुक्ति पर डॉ. राजीव कुमार सिंह ने राज्यपाल एवं विश्वविद्यालय के कुलाधिपति बंडारू दत्तात्रेय का आभार व्यक्त किया है।

डॉ. राजीव कुमार सिंह ने डॉ. शशि भूषण भारती का लिया स्थान

उन्होंने डॉ. शशि भूषण भारती का स्थान लिया, जिन्होंने मार्च, 2022 में अपना कार्यकाल पूरा किया। गुरुग्राम विश्वविद्यालय के नवनियुक्त कुलसचिव डॉ. राजीव कुमार सिंह का गुरुग्राम विश्वविद्यालय में पहुंचने पर कुुलपति प्रोफेसर दिनेश कुमार एवं अनेक प्राध्यापकों ने पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। इस मौके पर कुलसचिव ने विश्वविद्यालय के सभी अधिकारियों और कुलसचिव कार्यालय के कर्मचारियों से भेंट की।

कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने डॉ. राजीव कुमार सिंह को दी बधाई

इस मौके पर कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने डॉ. राजीव कुमार सिंह को विश्वविद्यालय का कुलसचिव नियुक्त किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि डॉ. राजीव कुमार सिंह गुरुग्राम विश्वविद्यालय के कुलसचिव रहते हुए अपनी क्षमताओं, अनुभव एवं प्रगतिशीलता का उपयोग करते हुए विश्वविद्यालय को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। डॉ. राजीव कुमार सिंह को अध्यापन और प्रशासन में 20 साल से अधिक का अनुभव है। वे कॉमर्स बैकग्राउंड से हैं और उनके पास कॉमर्स में पीएचडी की डिग्री है।

ये भी पढ़े : CM अरविंद केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना, अतिक्रमण के खिलाफ जेल जाने को है तैयार : केजरीवाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox