Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDSSSB Recruitment 2022: दिल्ली में निकली बंपर भर्ती, लास्ट डेट आने से...

DSSSB Recruitment 2022: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने कुछ वक्त पहले कई पदों पर भर्तियां निकाली थी। इन पदों पर अप्लाई करने की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और जल्द ही अप्लाई करने की आखिरी तारीख भी आने वाली है। इच्छुक उम्मीदवार या जो किसी वजह से अब तक आवेदन न कर पाएं हों तो जल्द से जल्द फॉर्म भर दें। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के तहत पीजीटी, टीजीटी, डिप्टी मैनेजर, एकाउंटेंट आदि के कुल 547 पदों को भरा जाएगा। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 28 जुलाई से चल रही है।

इस वेबसाइट से करें आवेदन-

डीएसएसएसबी के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए केवल ऑनलाइन माध्यम का प्रयोग किया जा सकता है। आवेदन के लिए आपको दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in  पर जाना होगा। दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सेलेक्शन बोर्ड  के इन पदों पर अप्लाई करने की अंतिम तिथि  27 अगस्त 2022 है। आवेदन करने के लिए ज्यादा दिन नहीं बचे हैं, इसलिए लास्ट डेट  का इंतजार किए बिना आवेदन कर दें।

जानें आवेदन की योग्यता-

बता दें की इन पदों पर अप्लाई करने के लिए शैक्षिक योग्यता से लेकर आयु सीमा तक सब कुछ पद के मुताबिक है। ये बेहतर होगा की आप हर पद के विषय में अलग- अलग और विस्तार से जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस ठीक से पढ़ लें।

चयन की प्रक्रिया और शुल्क

इन पदों पर लिखित परीक्षा के माध्यम से चयन होगा। एग्जाम डेट के विषय में कुछ दिनों में आधिकारिक वेबसाइट पर सूचित किया जाएगा। और वहीं आवेदन शुल्क की बात की जाए तो इन पदों के लिए एप्लीकेशन फीस 100 रुपए तय की गई है।

ये भी पढ़ें: यमुना का जलस्तर खतरे के निशान से नीचे, खादर क्षेत्र में डूबी फसलें

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular