Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDU Admission Webinar: डीयू कर रही पब्लिक वेबिनार का आयोजन, एडमिशन प्रक्रिया...

DU Admission Webinar:

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सबसे प्रसिद्ध यूनिवर्सिटी में से एक दिल्ली यूनिवर्सिटी में अगले हफ्ते से कई पब्लिक वेबिनार का आयोजन किया जा रहा हैं। ये वेबिनार अंडर ग्रेजुएट एडमिशन छात्रों को कॉलेज और प्रिफरेंस चुनने के विषय में उनका मार्गदर्शन देनें में मदद करेंगे। अगर साफ-साफ शब्दों में कहा जाए तो इन वेबिनार्स के माध्यम से कैंडिडेट्स की यूनिवर्सिटी में UG एडमिशन से संबंधित सारी शंकाएं और सारे सवालों के जवाब देगा।

हर दिन होगें वेबिनार

दिल्ली यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार विकास गुप्ता का कहना है कि यूनिवर्सिटी के अधिकारियों द्वारा हर दिन एक वेबिनार आयोजन किया जाएगा। लेकिन कॉलेजों को छात्रों के सभी प्रश्नों को हल करने के लिए कॉलेज लेवल पर भी ओपेन सेमिनार्स आयोजित करने चाहिए। इतना ही नहीं यूनिवर्सिटी मे अब से कैंडिडेट्स के एप्लीकेशन स्वीकार और अस्वीकार करने का फैसला हैं उनके द्वारा जमा किए गए डॉक्यूमेंट्स के आधार पर हुआ करेगा।

इस तारीख से पहले कर लें डॉक्यूमेंट्स तैयार 

आपको बता दें यूनिवर्सिटी ने छात्रों को अपने सभी डॉक्यूमेंट्स समय से पूरे करने के लिए कहा है। इस बार डीयू ने ये साफ-साफ निर्देश दिए है कि एडमिशन के समय तक कैंडिडेट्स के सभी दस्तावेज पूरे होने चाहिए और दस्तावेज पूरा करने का समय 30 सितंबर तक दिया गया है।

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को जन्मदिन पर दिया बड़ा तोहफा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular