Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDU Recruitment 2022: राम लाल आनंद कॉलेज में इन पदों पर निकली...

DU Recruitment 2022:

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों (DU Assistant Professor Bharti 2022) पर भर्ती निकली हैं। ये भर्तियां डीयू के राम लाल आनंद कॉलेज (DU Ram Lal Anand College) में निकली हैं। जो कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन पदों के बारे में पूरी जानकारी देख सकते हैं और आवेदन कर सकत हैं।

ऐसे करें अप्लाई–

दिल्ली यूनिवर्सिटी के इन पदों पर अप्लाई करने के लिए आपको राम लाल आनंद कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट rlacollege.edu.in पर जाना होगा।

अंतिम तिथि-

इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तिथि 08 अक्टूबर 2022 है। लास्ट डेट आने से पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर लें इस भर्ती के तहत कुल 73 पद भरे जाएंगे।

आवेदन की योग्यता-

इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जरूरी है कि आवेदक के पास संबंधित विषय में किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से न्यूनतम 55 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर्स की डिग्री हो। जहां ग्रेडिंग सिस्टम फॉलो किया जाता है वहां प्वॉइंट स्केल में इतने ही ग्रेड जरुरी हैं। पूरी जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर दिए नोटिस को चेक कर सकते हैं।

इतना होगी फीस–

इन पदों पर आवेदन करने के लिए यूआर, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस श्रेणी के कैंडिडेट्स को 500 रुपए एप्लीकेशन फीस का भुगतान करना होगा। वहीं एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला कैंडिडेट्स के लिए कोई फीस नहीं भरनी होगी।

ये भी पढ़ें: आबकारी नीति मामले में ED का दुर्गेश पाठक को समन, सिसोदिया ने किया ये सवाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular