Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDunki Review: डंकी' का पहला रिव्यू आया सामने, जानें कितना चला किंग...

Dunki Review: डंकी' का पहला रिव्यू आया सामने, जानें कितना चला किंग खान और विक्की कौशल का जादू

India News(इंडिया न्यूज़), Dunki Review: शाहरुख खान की ‘डिंकी’ आखिरकार गुरुवार, 21 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज हो गई है और दुनिया भर के प्रशंसकों ने इसकी सराहना करना शुरू कर दिया है। पहले शो में से एक न्यूजीलैंड में हुआ था और देश के एक दर्शक सदस्य ने इस पर अपनी समीक्षा भी साझा की है, उन्होंने यह भी कहा कि विक्की कौशल अपने प्रदर्शन से आपको भावुक कर देंगे। डंकी में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं।

न्यूज़ीलैंड के दर्शक फर्स्ट हाफ का रिव्यू को किया शेयर

दर्शक ने फर्स्ट हाफ का रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, ”फर्स्ट हाफ पूरा हो गया। डंकी’ एक भावनात्मक रोलर कोस्टर है। आप एक ही समय में हंसेंगे और रोएंगे, विक्की कौशल की याद आएगी और हां ‘हार्डी कोई नमूना नहीं है’ – वह किंग खान हैं। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने पुराने शाहरुख खान की झलक बड़े पर्दे पर वापस लाने के लिए राजकुमार हिरानी को धन्यवाद दिया और सभी से फिल्म देखने की अपील भी की। उन्होंने कहा, ”डिंकी हमेशा घर की याद दिलाने वाली शैली में एक देशभक्त बनी रहेंगी।

 फैन्स ने डंकी पर दिया ये रिव्यू

फिल्म देखने वाले एक अन्य फैन ने भी अपना रिव्यू शेयर किया है। यूजर ने लिखा, ”राजकुमार हिरानी ने फिर से ऐसा किया है। स्क्रिप्ट बेहतरीन है, अभिनय बेहतरीन है और यह फिल्म हमेशा हिंदी सिनेमा के रत्नों में गिनी जाएगी। निर्देशन की दृष्टि से मुझे नहीं लगता कि राज कुमार हिरानी से बेहतर कोई कर सकता है।

थिएटर के बाहर ढोल-नगाड़ों से डंकी का जश्न 

मुंबई की गायटी गैलेक्सी में फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक पहुंचे। थिएटर में फिल्म का पहला शो 5.55 AM में रिलीज़ किया गया था। इस दौरान प्रियांक थिएटर के बाहर ढोल नगाड़ों के साथ अपने सुपरस्टार की फिल्म का आकर्षक लुक आया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular