होम / Dwarka Crime: द्वारका सोसाइटी में महिला ने डिलीवरी बॉय को मारा चाकू, जानिए क्या थी वजह

Dwarka Crime: द्वारका सोसाइटी में महिला ने डिलीवरी बॉय को मारा चाकू, जानिए क्या थी वजह

• LAST UPDATED : August 24, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) Dwarka Crime: दिल्ली की द्वारका में 42 वर्षीय महिला ने एक डिलीवरी ब्वॉय पर चाकू से हमला कर दिया। यहीं नहीं महिला को रोकने आए लोगों और पुलिसकर्मियों को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। मामाला 18 अगस्त का बताया जा रहा है। दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका की एक सोसयटी में 42 वर्षीय महिला ने जो किया वह कहीं से भी सामान्य तो नहीं लगता। घटना 18 अगस्त की बताई जा रही है। यहां महिला ने पहले फू़ड डिलिवरी बॉय को चाकू मारा और फिर कुछ अन्य निवासियों और कुछ पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। दिल्ली पुलिस ने बाद में महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला की पहचान सरिता भाटिया रूप में हुई है। अदालत में पेश करने के बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सरिता भाटिया हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। वह यहां सोसाइटी में एक कमरे के फ्लैट में अकेली रहती थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह अक्सर पड़ोसियों के प्रति आक्रामक व्यवहार करती थी। पुलिस ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय रात 10 बजे के आसपास सोसाइटी में पहुंचा और महिला से एक पते के बारे में पूछताछ की। पूछताछ के बीच महिला उग्र हो गई और डिलीवरी ब्वॉय पर चाकू से हमला कर दिया। सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में महिला को डिलीवरी एक्सक्यूटिव के साथ बहस करते हुए और फिर उसकी स्कूटर की चाबी झाड़ियों में फेंकते हुए भी देखा गया है।

लोगों ने बयां की वारदात

घटना के दौरान गवाहों ने बताया कि महिला ने डिलीवरी ब्वॉय को पहले गालियां दीं और फिर चाकू से हमला कर दिया। एक निवासी कौशल कुमार गौर ने बताया, ‘हमले से घबराकर लड़के ने अपनी स्कूटर रोक दी और सड़क पर खड़ा हो गया।’ इसके बाद भाटिया ने दोपहिया वाहन को जमीन पर धकेल दिया और अपने हाथ में चाकू लेकर डिलीवरी ब्वॉय पर हमला किया और उसे कई बार चाकू मारा। महिला यहीं नहीं रुकी और उसने स्कूटर पर फेंकने के लिए पत्थर भी उठाया था। पीड़ित ने कहा कि उसे पहले महिला ने दाहिने कंधे पर मार और फिर उसके सिर पर हमला किया। दिल्ली पुलिस ने कहा, ‘डिलीवरी ब्वॉय के भागने के बाद, महिला ने एक ईंट उठाई और पीड़ित की दोपहिया वाहन की हेडलाइट तोड़ दी।’

पुलिस ने किया मामला दर्ज

महिला को हमला करते देख भीड़ ने उसे रोकने की भी कोशिश की लेकिन नाकाम रही। निवासी कौशल कुमार गौर ने कहा कि जब हम डिलीवरी ब्वॉय की मदद करने की कोशिश कर रहे थे तब महिला हमें भी गालियां दे रही थी। उसने हमें चाकू से धमकाने की भी कोशिश की। जब मैंने उसे शांत रहने के लिए कहा तो उसने मुझ पर वार किया लेकिन मैं बच गया। पुलिस ने पहुंचकर भाटिया से शांत रहने का अनुरोध किया। एक अधिकारी ने कहा, ‘उसने एक छड़ी उठाई और कई वाहनों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, जिसमें पुलिस वैन भी शामिल थी। उसने गिरफ्तारी का भी विरोध किया। एक महिला पुलिस अधिकारी के बाल भी खींचे थे। हालांकि पुलिस उसे जबरन पकड़कर थाने ले गई।

इसे भी पढ़े:G20 Delhi Railway: जी-20 समिट के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने जारी की गाइडलाइंस, जानें किस रूट का कर सकते है…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox