Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsED Raid: AAP के खिलाफ ED का बड़ा एक्शन, दिल्ली में 10...

ED Raid: AAP के खिलाफ ED का बड़ा एक्शन, दिल्ली में 10 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी

India News(इंडिया न्यूज़), ED Raid: दिल्ली में 12 से ज्यादा ठिकानों पर ईडी की छापेमारी चल रही है, जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार और शलभ कुमार समेत कई नेताओं के घर पर छापेमारी हो रही है। जल बोर्ड के एक पूर्व सदस्य के घर पर भी छापेमारी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक ये छापेमारी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में की जा रही है। इस छापेमारी के बाद आज आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही है जिसमें दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी सिंह ने ईडी के कारनामे का बड़ा खुलासा करने का ऐलान किया है। आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ये सब हमें डराने के लिए किया जा रहा है।

केजरीवाल के करीबियों पर ED की कार्रवाई

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के घर पर ईडी की छापेमारी हुई है, इसके साथ ही दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व सदस्य शलभ कुमार केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार के घर पर भी ईडी की छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि दिल्ली जल बोर्ड में हुए घोटाले को लेकर ईडी ने यह कार्रवाई की है।

आतिशी के खुलासे से पहले ED की छापेमारी (ED Raid)

आपको बता दें कि आतिशी 10 बजे ईडी को लेकर कुछ खुलासा करने वाली थीं। इससे पहले ईडी की टीम ने छापेमारी शुरू कर दी। आम आदमी पार्टी दिल्ली ने सोमवार को सोशल मीडिया हैंडल के जरिए कहा था कि आतिशी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू कर पातीं, उससे पहले ही ईडी ने कई आप नेताओं के घरों पर छापेमारी शुरू कर दी।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular