होम / आप नेता संजय सिंह के सहयोगियों के घर ईडी की छापेमारी, 2 को हिरासत में लिया

आप नेता संजय सिंह के सहयोगियों के घर ईडी की छापेमारी, 2 को हिरासत में लिया

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India News(इंडिया न्यूज), AAP leader Sanjay Singh:दिल्ली शराब घोटाला मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को आप नेता और सांसद संजय सिंह के सहयोगियों के घर छापेमारी की है। ईडी आगे की जांच के लिए आप सांसद के दो सहयोगियों अजीत त्यागी और विवेक त्यागी को अपने कार्यालय लेकर आई है। दरअसल, दिल्ली शराब नीति में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी जांच कर रही है।इसी सिलसिले में आज सुबह ईडी ने अजीत त्यागी, विवेक त्यागी और सर्वेश मिश्रा के यहां छापेमारी की।

इस हथकंडे के आगे न झुकेंगे और न ही रुकेंगे

इस कार्रवाई को आप सांसद ने केंद्र सरकार की साजिश करार दिया। आप सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि जब उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला तो ईडी इस तरह का हथकंडा अपना रही है। उन्होंने कहा कि ‘मैं ईडी और केंद्र सरकार के इस हथकंडे के आगे न झुकेंगे और न ही रुकेंगे।

उन्होंने कहा कि मैंने ईडी और मोदी सरकार की तानाशाही को पूरे देश में उजागर किया। इस बात का सच पूरे देश के सामने रखा कि कैसे ईडी अपनी संस्था और ताकत का गलत इस्तेमाल करके शराब घोटाले में लोगों को फंसाने की कोशिश कर रही है। जब उन्हें (ईडी) को मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला तो उससे उन्होंने गलती मानी और अब मेरे सहयोगियों के पीछे पड़ गए हैं।

ट्वीट कर साझा किया वीडियो

संजय सिंह ने एक वीडियो के जरिए कहा कि आज सुबह मामूल चला कि मेरे साथियों के घर पर छापेमारी हुई। मैं ईडी को बता देना चाहता हूं किसी भी तरीके से कोई हथकंडा अपना लो तुम्हारे सामने न झुकेंगे न रुकेंगे और न ही मोदी सरकार के इस हथकंडे के आगे। साथ ही कहा कि आपसे लड़ेंगे और आपको उजागर करेंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox