Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiईडी ने चिट्ठी लिख कर कहा, गलती से दे दिया चार्जशीट में...

बिना किसी आधार के मेरा नाम लिया गया है. मैंने दोनों अधिकारियों को 48 घंटे का नोटिस दिया था, न अधिकारियों ने जवाब दिया न ही माफी मांगी. अब मुझे अनुमति दी जाए की मैं ईडी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करु.

INDIA NEWS: आप (AAP) नेता संजय सिंह (SANJAY SINGH) ने दावा किया है कि ईडी (ED) ने गलती से उनका नाम चार्जशीट में लिख दिया था. आप नेता (AAP LEADER) ने कहा कि इसके लिए ईडी ने उन्हें पत्र लिखा है और खेद व्यक्त किया है. आप सांसद ने कहा कि ईडी ने अपनी गलती मानी है और आगे से ऐसा नहीं करने की बात भी कही है.

‘संजय सिंह ने लिखी थी चिट्ठी’

गौरतलब है कि ईडी ने अपने चार्जशाट में आप नेता संजय सिंह के नाम का उल्लेख किया था. जिसके बाद आप नेता संजय सिंह ने ई़डी के खिलाफ केंद्रीय वित्त सचिव को चिट्ठी लिखी थी. अपने चिट्ठी में संजय सिंह ने ईडी के डायरेक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टक के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी थी. आप नेता ने कहा था कि ईडी ने शराब घोटाले से संबधित चार्जशीट में ईडी ने गलत तरीके से मेरे नाम का उल्लेख किया है. यह मुझे बदनाम करने के लिए किया गया है.

फांसी के अलावा मौत का कोई दुसरा विकल्प सोच रही सरकार, सुप्रीम कोर्ट में कहा ऐसा

‘मैंने दोनों अधिकारियों को 48 घंटे का नोटिस दिया था’

संजय सिंह की ओर से चिट्ठी में आगे लिखा गया कि डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और असिस्टेंट डायरेक्टर जोगिंदर सिंह ने मेरी छवि को नुकसान पहुंचाया है.  इन दोनों अधिकारीयों ने अपने पद का दुरूपयोग किया है. बिना किसी आधार के मेरा नाम लिया गया है. मैंने दोनों अधिकारियों को 48 घंटे का नोटिस दिया था, न अधिकारियों ने जवाब दिया न ही माफी मांगी. अब मुझे अनुमति दी जाए की मैं ईडी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करु. सरकारी अफसरों को अपने का दुरुपयोग करने का कोई अधिकार नहीं.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular