Tuesday, July 2, 2024
HomeBreaking Newsशराब घोटाला केस में CM केजरीवाल को ED का 7 वां समन,...

शराब घोटाला केस में CM केजरीवाल को ED का 7 वां समन, इस दिन पूछताछ के लिए बुलाया

India News (इंडिया न्यूज़),Delhi liquor policy case : दिल्ली के शराब नीति केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही ED ने गुरूवार (22 फरवरी) को सीएम केजरीवाल को 7 वां समन भेजा है। जांच एजेंसी ED ने उन्हें पूछताछ के लिए सोमवार को बुलाया है।

6 समन पर भी पेश नहीं हुए केजरीवाल

मालूम हो, CM केजरीवाल के खिलाफ ED एक के बाद एक 6 समन जारी कर चुकी है। हालाँकि, वो ईडी के सामने पेश नहीं हो रहे हैं। दिल्ली के सीएम ने एजेंसी के सभी समन को गैरकानूनी बताते हुए पेश होने से इनकार कर दिया है।

CM को कब-कब जारी हुए समन

बता दें, सीएम केजरीवाल को ED ने बीते साल 2 नवंबर और 21 दिसंबर को और इस साल 3 जनवरी, 18 जनवरी और 2 फरवरी और 19 फरवरी को समन भेजा था। केजरीवाल ने सवाल खड़े हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले उन्हें समन क्यों भेजा गया है। उन्होंने कहा,’जांच को चलते हुए 2 साल हो गए तो फिर लोकसभा चुनाव के पहले ही क्यों बुलाया जा रहा है? सीबीआई ने 8 महीने पहले बुलाया था। मैं गया भी था और जवाब भी दिए थे। अब लोकसभा चुनाव के पहले बुलाया जा रहा है तो उनका मकसद मुझसे पूछताछ करना नहीं है। वो लोग मुझे बुलाकर अरेस्टकरना चाहते हैं। ताकि मैं प्रचार ना कर सकूं। AAP नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए आज BJP ईडी और CBI का इस्तेमाल कर रही है।’

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular