होम / निर्माण विहार के एक मकान में बुजुर्ग दंपति के मिले शव, अमेरिका में रहते हैं बच्चे

निर्माण विहार के एक मकान में बुजुर्ग दंपति के मिले शव, अमेरिका में रहते हैं बच्चे

• LAST UPDATED : June 17, 2022

इंडिया न्यूज, New delhi news : पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार में एक बुजुर्ग दंपति के शव मकान के अंदर मिले हैं। मृतकों के बच्चे कई सालों से अमेरिका में रहते हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली थी पीसीआर कॉल

दिल्ली पुलिस के अनुसार थाना प्रीत विहार में सुबह पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली। फोन करने वाले ने अपना नाम प्रमोद कुमार तलवार बताया तथा कहा कि उनके भाई और उनकी पत्नी पहली मंजिल निर्माण विहार में रहते हैं और बार-बार दस्तक देने के बावजूद घर का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं।

घर का दरवाजा तोड़कर पुलिस ने बरामद किए दो शव

पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था और फिर फायर ब्रिगेड की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। घर के अंदर से दो शव बरामद किए गए। दोनों मृतकों की पहचान इंद्रजीत सिन्हा तलवार (80 साल) और सविता तलवार (75 साल) के रूप में की गई। दोनों के शव घर के अंदर फर्स्ट फ्लोर पर पड़े मिले।

पुलिस ने मामले की शुरू कर दी है जांच

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है और पता चला है कि दोनों मृतक पिछले 14 साल से अपने घर में अकेले रह रहे थे और उनके बच्चे अमेरिका में रहते हैं। पुलिस की क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। इस मामले में पुलिस पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज कर रही है। अभी तक की गई जांच में किसी तरह की गड़बड़ी की आशंका सामने नहीं आयी है। हालांकि, आगे की जांच जारी है।

Also Read : किशोर की हत्या, सूटकेस में बंदकर सड़क पर फेंका शव

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube  

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox