होम / गुरुद्वारा रोड से हटाए गए अतिक्रमण

गुरुद्वारा रोड से हटाए गए अतिक्रमण

• LAST UPDATED : May 16, 2022

इंडिया न्यूज,Haryana news : नगर निगम गुरुग्राम द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान में जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई जा रही है। अतिक्रमण करने वालों की रेहड़ी, पटरी, खोखा व काऊंटर आदि जब्त करने के साथ ही उन्हें दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने बारे स्पष्ट चेतावनी दी जा रही है।

प्रभावशाली ढंग से अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाई

इसी कड़ी में सोमवार को जोन-2 क्षेत्र की इनफोर्समेंट टीम ने गुरूद्वारा रोड सहित आसपास के क्षेत्र में प्रभावशाली ढंग से अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की। कार्रवाई के तहत जैसे की इनफोर्समेंट टीम गुरूद्वारा रोड पर पहुंची। सड़क पर अतिक्रमण करने वालों में अफरा-तफरी मच गई तथा वे आनन-फानन में अपना सामान समेटकर भागने की कोशिश करने लगे। इनफोर्समेंट विंग ने तत्परता दिखाते हुए जीरो टोलरेंस की नीति के तहत रेहड़ी, पटरी, खोखे व काउंटर आदि को जब्त करके गाड़ियों में रख लिया तथा अतिक्रमण करने वालों को स्पष्ट चेतावनी दी गई कि वे बार-बार अतिक्रमण करके अपने व आमजन के लिए परेशानी पैदा ना करें। अतिक्रमण के खिलाफ यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

सीएम ने अतिक्रमण के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

गत दिनों आयोजित हुई जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा भी अतिक्रमण के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे। साथ ही नगर निगम सदन की सामान्य बैठक में मेयर मधु आजाद सहित सभी निगम पार्षदों ने गुरुग्राम को अतिक्रमण मुक्त शहर बनाने की पुरजोर मांग उठाते हुए इस बारे में प्रस्ताव पारित किया था।

ये भी पढ़े : दिल्ली मुंडका अग्निकांड, बिल्डिंग मालिक दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox