Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiENG VS AFG: दिल्ली में ENG VS AFG का मुकाबला आज, इन रास्तों...

India News(इंडिया न्यूज़), ENG VS AFG: क्रिकेट वर्ल्ड कप का रोमांच चरम पर है। आज इंगलैंड का मुकाबला अफगानिस्तान से होगा। यह मैच आज यानी रविवार 15 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे दिल्ली के दिल्ली गेट के पास अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में बड़ी संख्या में दर्शकों के आने की उम्मीद है। इस मैच से पहले दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, ताकि आपको कोई परेशानी न हो।

दिल्ली में इंगलैंड-अफगानिस्तान का मैच

इंगलैंड और अफगानिस्तान के बीच विश्व कप क्रिकेट मैच रविवार दोपहर दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच में दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है। ऐसे में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मैदान के पास की कुछ सड़कों को वाहन चालकों के लिए प्रतिबंधित कर दिया है। ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों को वैकल्पिक मार्ग अपनाने की सलाह दी है। वाहन चालकों को सलाह दी गई है कि वे इस दौरान स्टेडियम के आसपास के इलाकों में न जाएं, ताकि यातायात सुचारू रूप से चलता रहे।

अपनी कार यहां पार्क करें

• माता सुंदरी पार्किंग
• शांति वन पार्किंग
• डाउन वेलोड्रोम रोड

यहां यातायात प्रभावित रहेगा

• राजघाट से जवाहरलाल नेहरू मार्ग
• कमला मार्केट से राजघाट तक
• तुर्कमान गेट से आसफ अली रोड

स्टेडियम में प्रवेश

ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गेट नंबर 1 से 7 तक के प्रवेश द्वार स्टेडियम के दक्षिणी हिस्से में स्थित हैं और इन द्वारों पर प्रवेश बहादुर शाह जफर मार्ग से होगा। गेट संख्या 8 से 15 स्टेडियम के पूर्वी हिस्से में हैं। इन गेटों पर प्रवेश अंबेडकर स्टेडियम बस टर्मिनल के बगल से जवाहर लाल नेहरू मार्ग से होगा।

इसे भी पढ़े:Maa Shailputri: नवरात्रि का पहला दिन, ऐसे करें मां शैलपुत्री की पूजा, 

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular