Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiExcise Policy: कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर किया वार, कहा- सिसोदिया-केजरीवाल दोनों...

Excise Policy: दिल्ली में आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं को लेकर कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा कि अगर भ्रष्टाचार के लिए कोई श्रेणी है तो मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री को भारत रत्न मिलना चाहिए। इसी के साथ कांग्रेस ने आगे आरोप लगाया कि केजरीवाल एंड कंपनी ने बहुत कम समय में ईमानदारी और पारदर्शिता से भ्रष्टाचार की दूरी तय की है। आप संयोजक से पूछा कि वह अपने दागी मंत्रियों को क्यों नहीं बर्खास्त कर रहे हैं।

कांग्रेस का आप सरकार पर आरोप

आपको बता दे कि इस सरकार ने दिल्ली को बर्बाद करने के लिए गली मोहल्लों में शराब के ठेके खोले है और एक नीति बना कर एक बोतल के साथ मुफ्त बोतल देकर घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि जिस शराब नीति ने दिल्ली को राजस्व के हिसाब से ज्यादा पैसा मिलने की बात की जा रही थी तो उस नीति को फिर वापस क्यों लिया गया। नीति गलत थी तो फिर आबकारी मंत्री के खिलाफ कारर्वाई क्यों नहीं होनी चाहिए। सिसोदिया कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का उनके विधायकों को फोन आ रहे है तो फोन करने वाले नेताओं का नाम भी उजागर होना चाहिए।

कांग्रेस आप पर लगातार निशाना साध रही

अरविंद केजरीवाल की पार्टी द्वारा पंजाब में सत्ता से बेदखल किए जाने के बाद से कांग्रेस आप पर लगातार निशाना साध रही है। चुनाव वाले राज्य गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भी अपनी पैठ बनाने की धमकी दे रही है। जहां अब तक भाजपा और कांग्रेस का राजनीतिक परिदृश्य पर दबदबा रहा है। दिल्ली में पिछले दो विधानसभा चुनावों में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था, जिसमें आप ने जीत हासिल की थी।

कांग्रेस की दिल्ली इकाई के प्रमुख ने आरोप लगाया कि जब दिल्ली के लोग कोरोना काल में अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर और बेड के लिए संघर्ष कर रहे थे। केजरीवाल शराब माफिया के साथ मिलकर शराब नीति पर काम कर रहे थे। उन्होंने पूछा, ‘बीजेपी के उपराज्यपाल और दिल्ली के मुख्यमंत्री के बीच क्या डील हुई थी कि यह शराब नीति पास हो गई।

 

ये भी पढ़े: इन गलतियों से बढ़ता हार्ट अटैक का खतरा, इनसे बनाएं रखें दूरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular