Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiExcise Scam: BJP परिवार को बदनाम कर रही, प्रवेश वर्मा और सिरसा...

Excise Scam: बीजेपी और सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के बीच दिल्ली शराब घोटाले को लेकर जबरदस्त घमासान जारी है। आपको बता दे कि दोनों पार्टियां लगातार एक-दूसरे पर आरोप लग रही हैं। इसी बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता बीजेपी नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने की तैयारी में हैं। जिसमें वह बीजेपी नेता, सांसद प्रवेश वर्मा और पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ केस दर्ज कराएंगी। दरअसल, बीजेपी ने आरोप लगाया है कि केसीआर की बेटी ने शराब माफिया और आप सरकार के बीच बिचौलिए की भूमिका निभाई है।

एमएलसी के. कविता ने कहा

टीआरएस एमएलसी के. कविता ने कहा, ‘मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि भाजपा द्वारा मुझ पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। दिल्ली शराब नीति की चल रही जांच से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा मेरे परिवार की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है।’ इसी के आगे कविता ने कहा, ‘केंद्र के हाथ में सभी जांच एजेंसी है वो जो चाहेंगे करेंगे। हमने तेलंगाना के लिए लड़ाई लड़ी है, हम पीछे नहीं हटने वाले हैं।’

भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने कहा

भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने के. कविता पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि ओबेराय होटल में शराब माफियाओं, मंत्रियों और अधिकारियों के बीच आबकारी नीति को लेकर कई बैठकें हुई हैं। इसमें के. कविता ने बिचौलिए की भूमिका निभाई है। वे ही शराब माफियाओं को सिसोदिया से मिलवाने लेकर आई थीं। इन्हीं आरोपों पर अब कविता ने भाजपा नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दायर करने का फैसला किया है।

31 ठिकानों पर छापेमारी 

सीबीआई ने शुक्रवार को दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में अनियमितताओं को लेकर सिसोदिया के आवास समेत 31 ठिकानों पर छापेमारी की। सिसोदिया सहित 13 लोगों के खिलाफ जांच एजेंसी ने शराब घोटाले के मामले में प्राथमिकी दर्ज की हुई है। बीजेपी ने दावा किया है कि दिल्ली सरकार की आबकारी नीति ओबेरॉय होटल के एक स्वीट में बनाई गई थी। इसे लेकर यहीं बैठकें हुई थीं।

 

ये भी पढ़े: भाजपा का आया संदेश, AAP तोड़कर हमारे साथ आओ, सारे CBI और ED केस कर देंगे खत्म

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular