Friday, July 5, 2024
HomeDelhiभाजपा की बुलडोजर राजनीति के पीछे असली वजह पैसे की उगाही: सिसोदिया

भाजपा की बुलडोजर राजनीति के पीछे असली वजह पैसे की उगाही: सिसोदिया

  • भाजपा नेता लोगों को उनके घर पर बुलडोजर चलाने की दे रहे धमकी

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

भाजपा की बुलडोजर राजनीति (bulldozer politics) के पीछे असली वजह पैसे की उगाही है। भाजपा नेता लोगों को उनके घर पर बुलडोजर चलाने की धमकी देकर जबरन वसूली (Extortion) रहे हैं। यह कहना है दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का।

दरअसल, शुक्रवार को मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने दिल्ली में भाजपा पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाते हुए अपने सभी विधायकों को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने सभी विधायकों से भाजपा के लोगों द्वारा की जा रही जबरन वसूली के खिलाफ दिल्ली वालों की मदद करने की अपील की है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि भाजपा की बुलडोजर राजनीति के पीछे असली वजह पैसे की उगाही है। भाजपा वाले घरों और दुकानों पर जाकर लोगों को धमकी दे रहे हैं कि अगर इतने पैसे नहीं दोगे तो तुम्हारे घर पर बुलडोजर चलवा देंगे।

एमसीडी (MCD) से जाते-जाते भाजपा ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है, कमा लें। सिसोदिया ने कहा कि मैंने अपने सभी विधायकों को भाजपा की इस गुंडई के खिलाफ खड़े रहने को कहा है।

इस संबंध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने कहा कि पूरी दिल्ली से इस तरह की कई शिकायतें आ रही हैं। दिल्ली के लोग खुलेआम इस किस्म की उगाही और गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। क्या इसलिए एमसीडी के चुनाव टाले गए हैं?

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि ‘आप’ सरकार (‘AAP’ government) भाजपा की इस गुंडई की कड़ी निंदा करती है और हम सभी दिल्लीवालों के साथ खड़े हैं। अगर विधायकों के संज्ञान में ऐसा कोई मामला आता है तो वसूली करने वाले भाजपा के गुंडों को तुरंत पकड़कर पुलिस के हवाले करें।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे खुद मेरे विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज (Assembly constituency : Patparganj assembly constituency) की सोसाइटीज और कालोनियों से लोगों ने आकर इसकी शिकायतें की हैं। मुझे ग्रीन पार्क (green park) जैसी सोसाइटीज से भी शिकायतें आई हैं। लोग बहुत डरे हुए हैं।

भाजपा की गुंडई को देखते हुए लोग भय से आगे आने में डर रहे हैं कि कहीं वास्तव में वो इनके घर-दुकान तुड़वा न दें। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि नगर निगम में जाते-जाते भाजपा ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है, कमा लें इसलिए अब दुकान व मकान मालिकों को भाजपा के गुंडे तरह-तरह की धमकियां दे रहे हैं और उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं।

भाजपा की गुंडागर्दी नहीं की जाएगी बर्दाश्त: केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि पूरी दिल्ली से इस तरह की कई शिकायतें आ रही हैं। दिल्ली के लोग खुलेआम इस किस्म की उगाही और गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे। क्या इसलिए एमसीडी के चुनाव (election of mcd) टाले गए हैं? भाजपा की बुलडोजर राजनीति के पीछे असली वजह पैसे की उगाही: सिसोदिया

Read More : दिल्लीवासी आटो रिक्शा से भी ले पाएंगे हरिद्वार का गंगा जल

Read More : जहांगीरपुरी के सी-ब्लाक में भारी सुरक्षा के बीच जुमे की नमाज

Read More : दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क अनिवार्य

Read More : बिना थर्मल स्कैनिंग के स्कूल में प्रवेश करने पर रोक

Read More : सोनिया गांधी के घर के बाहर हेल्थ वर्कर्स का धरना

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular