होम / Faridabad News: सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन पर बम की धमकी से भरा खत छोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार

Faridabad News: सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन पर बम की धमकी से भरा खत छोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 9, 2022

Faridabad News:

सोमवार को फरीदाबाद पुलिस ने सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन पर बम की धमकी से भरा खत छोड़ने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोप लगाया जा रहा है कि इस शख्स ने सराय ख्वाजा मेट्रो स्टेशन पर बम की धमकी से भरा एक खत छोड़ा था। पुलिस की जांच में यह सामने आया कि आरोपी को उसकी पत्नी पर विवाहेतर संबंध का शक था। इसलिए उसने पत्नी के प्रेमी को फंसाने के लिए यह साजिश रची ताकि वह विस्फोट की साजिश में उसे फंसा सकें। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले क्राइम धारावाहिकों से प्रभावित था।

सीरियल ब्लास्ट करने की दी धमकी

पुलिस ने इस मामले की जांच कर बताया कि धमकी भरी चिट्ठी में कई जगहों पर सीरियल ब्लास्ट करने की बात कही गई थी। अधिकारियों ने बताया कि सीआईएसएफ को रविवार के दिन यह खत मिला था, इसके तुरंत बाद ही इस मामले में जांच शुरू की गई। पुलिस ने आरोपी को जल्द ही खोज निकाला। आरोपी की पहचान 21 वर्षीय रामबीर के रूप में हुई है।

पत्नी के प्रेमी को फंसाने के लिए रची साजिश

पुलिस ने मामले की जांच कर आगे बताया कि रामबीर की पत्नी उसके परिवार को बिना बताए 8 जुलाई को फरीदाबाद में काम की तलाश में आई थी। जब रणबीर को इसका पता चला तो वह 26 जुलाई को फरीदाबाद पहुंचा और उसके साथ ही रहने लगा, इस दौरान उसे शक हुआ कि उसकी पत्नी के किसी से विवाहेतर संबंध हैं। इस बात से परेशान होकर वह अपने गांव लौट आया और वहीं पर अपनी पत्नी के प्रेमी को फंसाने की साजिश रची।

ये भी पढ़े: दिल्ली और पंजाब के बाद गोवा में ‘आप’ को मिला राज्य पार्टी का दर्जा, सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox