होम / Fashion and Lifestyle Exhibition: दिल्ली में लगेगी फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी, देशभर से आएंगे डिजाइनर

Fashion and Lifestyle Exhibition: दिल्ली में लगेगी फैशन और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी, देशभर से आएंगे डिजाइनर

• LAST UPDATED : November 17, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Fashion and Lifestyle Exhibition: नवंबर से शादियों का सीजन शुरू हो गया है और इस बार नई दिल्ली में होने वाले एक खास आयोजन विवाह रस ने शहर को सुंदरता और श्रृंगार की दुनिया में पहुंचा दिया है। यह अनोखा त्यौहार फैशन, आभूषण और जीवनशैली के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक सामग्री से भरपूर उत्सव होगा, जिसमें सभी कोनों से लाए गए उत्कृष्ट डिजाइन और शैलियों का एक समृद्ध संगम होगा। 25 और 26 नवंबर को होने वाले इस कार्यक्रम में भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फैशन डिजाइनर, आभूषण कलाकार और लाइफस्टाइल ब्रांड अपनी नवीनतम कला और उत्कृष्टता का प्रदर्शन करेंगे। इस अनूठी सुगंधित दावत में, आपको एक स्वर्गीय अनुभव होगा, जहां आप अपने पसंदीदा ब्रांडों के विशेष डिजाइन और कला का आनंद ले सकते हैं।

देशभर से आएंगे डिजाइनर

इस विशेष दो दिवसीय शोकेस में, आपको न केवल फैशन और आभूषणों के जादू का अनुभव मिलेगा, बल्कि एक गहन अनुभव भी मिलेगा जिसमें यह सब है। इस सीज़न में अपनी शैली को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए इस कार्यक्रम में शामिल हों और रस में बहते हुए अपने आप को एक विशेष उत्सव का हिस्सा बनाएं।

ऐसे पहुंचें यहां

यह शादी और जीवनशैली प्रदर्शनी 25 और 26 नवंबर को हयात रीजेंसी में आयोजित की जाएगी। इस शानदार आयोजन में पहुंचने के लिए आपको सही नजदीकी मेट्रो स्टेशन, भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन चुनना होगा। मेट्रो स्टेशन से इस प्रदर्शनी की दूरी मात्र 100 मीटर है, जो इसे सुविधाजनक बनाती है।

इसे भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox