Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiFemale Constable Suicide: दिल्ली पुलिस की महिला कॉन्सटेबल ने की खुदकुशी, संसद...

Female Constable Suicide: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चावला इलाके में महिला पुलिसकर्मी ने आत्महत्या कर ली है। बता दें कि महिला की तैनाती दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी विंग में थी और अभी संसद भवन की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात की गईं थी।

घर पर पखें से लटककर दी जान

बता दें कि मृतक महिला कॉन्सटेबल का नाम गंगा है और उनकी उम्र महज 23 साल की थी। 23 वर्षीय गंगा ने छावला इलाके में अपने घर पर पंखे से लटककर खुदखुशी कर ली। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस को 22 दिसंबर की सुबह  मिली। बता दें कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है।

दिल्ली पुलिस करा रही मजिस्ट्रेट जांच

मृतक महिला कॉन्सटेबल का पति भी दिल्ली पुलिस ट्रैफिक यूनिट में ड्यूटी करता है। पुलिस सूत्रों की मानें तो मृतक महिला कॉन्सटेबल कई बार छुट्टी ले चुकी थी। इसे लेकर दिल्ली पुलिस मजिस्ट्रेट जांच करवा रही है।

किसी पर प्रताड़ित करने का आरोप नहीं

दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है कि परिवार के सभी सदस्यों के मजिस्ट्रेट के सामने बयान लिए गए हैं, जिसमें उन्होंने किसी पर अब तक प्रताड़ित करने का कोई आरोप नहीं लगाया है।

1 साल से संसद भवन की सुरक्षा में थी तैनात

जानकारी दी दें कि इस घटना के बाद यह खबर भी सामने आ रही है कि महिला कांस्टेबल को एक सीनियर रैंक के अधिकारी परेशान कर रहे थे। इस पर दिल्ली पुलिस ने कहा है की अब तक ऐसा कोई आरोप किसी ने भी नहीं लगाया गया है। बीते एक साल से मृतक महिला कॉन्सटेबल की तैनाती संसद भवन की सुरक्षा में लगी हुई थी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 1 जनवरी से विंटर वेकेशन शुरू, सरकार ने जारी किया ये आदेश

 

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular