Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking Newsकोबरा की कुंडली में एल्विश यादव, यूट्यूबर ने आरोपों को नकारा

Elvish Yadav: कोबरा की कुंडली में एल्विश यादव, यूट्यूबर ने आरोपों को नकारा

India News(इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav: नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में छापेमारी कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। Big Boss विनर Elvish Yadav भी इस मामले में फंस गए हैं। पुलिस ने 5 कोबरा बरामद किए हैं और सांप का जहर भी मिला है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की तो एल्विश यादव का नाम भी सामने आया। वहीं एल्विश यादव ने भी वीडियो जारी करके आरोपाें से इनकार किया है। उन्होंने CM योगी से गुहार लगाई है।

Elvish Yadav ने लगाई CM योगी से गुहार

एल्विश ने आगे कहा कि मुझे लेकर जो भी बातें की जा रही हैं, उसमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है। आरोपों में मेरा नाम खराब न करें। मैं यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने को तैयार हूं। मैं यूपी पुलिस और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन करना चाहता हूं कि इस चीज में अगर 1% मेरे खिलाफ आरोप साबित हुए, तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। मैं सबसे कहना चाहता हूं की प्लीज बिना किसी सबूत के मेरा नाम खराब करने की कोशिश ना करें। मेरा दूर-दूर तक इससे कोई वास्ता नहीं है।

तस्कर ने Elvish Yadav का नाम लिया

ACP 3 नोएडा सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि एल्विश यादव के खिलाफ वन विभाग और BJP सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल्स इंडिया ने एक तस्कर के साथ कोबरा सांप पकड़ा था। पुलिस की पूछताछ में तस्कर ने बताया कि इस तरह के सांपों का इस्तेमाल नोएडा में एल्विस यादव समेत कई यूट्यूबर्स करते हैं। इस प्रकार के सांप और इसके जहर का इस्तेमाल वीडियो शूट और रेव पार्टियों में किया जाता है। इसमें विदेशी लड़कियां भी शामिल होती हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular