Friday, July 5, 2024
HomeCrimeFire News: दिल्ली पुलिस ने आग से महिला और बच्चे को सकुशल...

India News (इंडिया न्यूज़), Fire News, दिल्ली: इन दिनों आग की खबरें आए दिन देखने और सुनने को मिल रही है। इसी में ताजा मामला पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर से सामने आया है। जहां एक घर में आग लग गई। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आग में फंसी महिला और उसके बेटे को सकुशल बाहर निकाल लिया। वही आपको बता दें इसी बीच पुलिस उसके पति को नहीं बचा पाए और उसकी आग में झुलस कर मौत हो गई। इसकी जानकारी कल रविवार को दिल्ली पुलिस ने दी थी।

आपको बता दें एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें शनिवार तकरीबन 11:17 पर इस घटना की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस की टीम को भेजो और दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ले ताकि कोई अप्रिय घटना न हो सके। आपको बता दे आग घर की चौथी मंजिल में लगी थी जहां पूरा परिवार फस गया था।

पुलिस ने दी इसकी जानकारी

बता दे पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुई कहा कि दुर्भाग्य से प्रमोद कुमार की आग में जलकर मौत हो गई। इस बीच दमकल की 7 गाड़ियां और कैट्स एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई और दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए। कुछ समय बाद आग पर काबू पा लिया गया। मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक प्रमोद बड़ी दुकानों से सामान लेकर छोटे दुकान में बेचने का काम करता था।

 

ये भी पढे़: जेल से सत्येंद्र जैन ने लिखी चिट्ठी, कहा- ‘अकेले होने की वजह से डिप्रेसन…’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular