Saturday, July 13, 2024
HomeCrimeFirearms Trafficker: दिल्ली में अंतरराज्यीय हथियार तस्कर गिरफ्तार, 10 पिस्तौलें बरामद

Firearms Trafficker: दिल्ली में अंतरराज्यीय हथियार तस्कर गिरफ्तार, 10 पिस्तौलें बरामद

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Firearms Trafficker: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। उसे एक अंतरराज्यीय हथियार तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस ने उसके कब्जे से 10 पिस्तौलें भी बरामद की हैं जो उसने अपनी महंगी कार के आगे के दरवाजों में छिपा रखी थीं।

ड्रग्स और अवैध हथियार सप्प्लाई

आरोपी की पहचान दिल्ली के ईस्ट उत्तम नगर निवासी 42 वर्षीय तरुण मेहरा के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार वह दिल्ली और पंजाब में अपराधियों को ड्रग्स और अवैध हथियार सप्प्लाई करता था। उसे रिंग रोड पर आईपी पार्क के मुख्य द्वार के पास से गिरफ्तार किया गया।

गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तारी

डीसीपी स्पेशल सेल प्रतीक्षा गोदारा ने बताया कि यह गिरफ्तारी एक गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी। सूचना में कहा गया था कि एक व्यक्ति रात 8:30 से 9:30 बजे के बीच सफेद कार में अवैध हथियार और गोला-बारूद लेकर आईपी पार्क के पास आएगा। जांच में सामने आया कि मेहरा मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से हथियार खरीदता था और पंजाब में अपराधियों तक पहुंचाता था।

आपराधिक इतिहास

मेहरा का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है। वह पहले ड्रग तस्करी में भी शामिल रहा है। पुलिस के अनुसार उसकी पहचान नौकरी चाहने वालों को ठगने और शराब की अवैध तस्करी के मामलों में भी हुई है। उसके खिलाफ पहले से ही 5 मामले दर्ज हैं। इस तरह की घटनाएं अपराध और अवैध गतिविधियों के खिलाफ पुलिस की लगातार कोशिशों को दर्शाती हैं।

Also Read:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular