Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeपहले की सास-ससुर की हत्या, फिर बनाया पति के निपटाने का प्लान..

भागीरथी विहार इलाके से सोमवार सुबह 7.19 पर गोकुलपुरी पुलिस को डबल मर्डर की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो राधे श्याम व वीना बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े मिले।

किसी की अच्छाई या बुराई कुच बी जानना हो, तो उसके आसपास के लोगों से अच्छा दुसरा कोई विकल्प नहीं हो सकता. ऐसा हि हुआ गोकुलपुरी के इस घटना में भी. आपको बता दे कि गोकुलपुरी में एक बुजुर्ग दंपति की हत्या हो गयी थी जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही थी. जब इस भटना के बारे में आस पास के लोगों से पूछा गया तब लोगों ने बताया कि एक बार मृतक दंपति की बहू से पूछताछ की जाए.

पुलिस ने ऐसा ही किया जब सख्ती के साथ पूछताछ की गयी तब बहू ने अपना गुनाह कबूल कर लिया कि उसने अपने ससुराल वालों को खत्म करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड आशीष का इस्तेमाल किया है। आगे के प्लान में वह पति से भी छुटकारा पाना चाहती थी। वह मकान के 1.3 करोड़ लेकर बॉयफ्रेंड के साथ द्वारका में कहीं सेटल होने की सोच रही थी।

दिल्ली : घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति की हत्या, घर से लगभग 4.50 लाख घायब

बता दें कि भागीरथी विहार इलाके से सोमवार सुबह 7.19 पर गोकुलपुरी पुलिस को डबल मर्डर की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो राधे श्याम व वीना बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े मिले. घर में रखे करीब 4.50 लाख रुपये व जूलरी गायब थी. रकम मकान का एक हिस्सा बेचने की डील होने पर टोकन मनी के रूप में मिली थी. पुलिस ने हत्या, लूट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू की. जिसमें इलाके के कई लोगों ने मोनिका के आचरण पर सवालिया निशान लगा दिए थे. यह सवालिया निशान पुलिस के काम आ गई और मामले का खुलासा कर दिया गया.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular